16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

दिल्ली NCR की तर्ज पर विकसित किया जाएगा रायपुर SCR : बृजमोहन अग्रवाल

 रायपुर । कांग्रेस की नीति हमेशा फूट डालो और राज करो कि रही है। कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के साथ रहा है। पिछले पिछले 5 सालों में कांग्रेस कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में विकास का काम नहीं हुआ छत्तीसगढ़ का केवल विनाश हुआ है। यह कहना है रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का।

शनिवार को बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया जिसको लेकर युवाओं में भी बड़ा उत्साह देखने को मिला युवाओं ने बृजमोहन अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया।
यह रोड शो मोती नगर, बोरिया खुर्द, सेजबहार, बोरिया कला, माना बस्ती, टेमरी, डूमरतराई होते हुए लालपुर पहुंचा जहां उसका समापन हुआ।आज आज के रोड शो के दौरान बृजमोहन अग्रवाल का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया अपने संविधान में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा सरकार देश और देशवासियों का विकास करने में विश्वास करती है रायपुर में भी भाजपा शासन काल के दौरान विकास के अनेकों कार्य हुए हैं। रिंग रोड निर्माण, कनाल रोड निर्माण, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, लक्ष्मण झूला, दर्जनों फ्लाई ओवर ब्रिज, नया रायपुर का विकास इसका उदाहरण है। पिछले 5 सालों में कांग्रेस शासन काल में रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ का विनाश हुआ है यहां की सड़कों की हालात बदल हो गई थी, पूरे शहर में केवल भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का बोल बाला रहा। शराब घोटाला कोयला घोटाला रेप घोटाला डीएफ घोटाला डंपर घोटाला, महादेव ऐप घोटाला यहां तक की गोबर खरीदी में भी भूपेश सरकार ने घोटाला कर छत्तीसगढ़वासियों को ठगा है। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ नकेल कसी जा रही है।

देश में हाई स्पीड वाली वंदे भारत ट्रेन शुरू

गरीब को अब उसका हक मिल रहा है और हक मारने वाले जेल जा रहे हैं। आगे भी भ्रष्टाचारियों पर एक्शन होता रहेगा।अग्रवाल ने कहा कि, हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है पूरे देश में एक्सप्रेस वे का जाल बिछाया जा रहा है। देश में हाई स्पीड वाली वंदे भारत ट्रेन शुरू हो चुकी है जल्द जी रायपुर से दूसरे शहरों के लिए वंदे भारत ट्रेन का संचालन किया जाएगा।

दिल्ली NCR की तर्ज पर विकसित किया जाएगा रायपुर SCR :बृजमोहन अग्रवाल
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा सरकार रायपुर को मेट्रो सिटी बनाने की दिशा में काम कर रही है बहुत जल्द रायपुर को को दिल्ली की तर्ज पर स्टेट कैपिटल रीजन की तर्ज पर विकसित किया जाएगा जिससे यहां रोजगार के लाखों अवसर विकसित होंगे। क्योंकि हमारी भाजपा सरकार गरीब युवाओं महिलाओं और किसानों के हितों को देखते हुए कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने 5 साल की मोदी की गारंटी के कामों को 3 महीने में ही करके दिखा दिया है आने वाला लोकसभा चुनाव राष्ट्र के निर्माण का चुनाव है राष्ट्र की सुरक्षा का चुनाव है।आज विश्व में युद्ध की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में मोदी जी की हाथों में सुरक्षित है। आप सभी रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ से भाजपा को जीतकर मोदी जी को तीसरी बार पुनः प्रधानमंत्री बनाएं और एक मजबूत, सुरक्षित समृद्ध खुशहाल भारत के निर्माण में सहयोग करें।

@बृजमोहन अग्रवाल को प्रचंड मतों से जिताकर लोकतंत्र के महोत्सव में अपना योगदान दें मोतीलाल साहू

मोतीलाल साहू ने भी लोगों को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल लगातार आठ बार से रायपुर दक्षिण के विधायक हैं। उन्होंने रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ के लिए काम किया है। अब दिल्ली जाने के बाद यहां के विकास में और तेजी आएगी। इसलिए आप सभी उन्हें रिकॉर्ड मतों से जिताकर दिल्ली भेजें और नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनकर लोकतंत्र के इस महोत्सव में अपना योगदान दें।

ये रहे उपस्थित 

इस रोड शो में ब्रिजमोहन अग्रवाल विधायक मोतीलाल साहू, पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, जिलाअध्यक्ष जयंती भाई पटेल, विधानसभा प्रभारी सुभाष तिवारी,विधानसभा संयोजक लीलाधर चंद्राकर, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष जीतेन्द्र धुरंधर समेत हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related posts

राहुल गांधी का न्याय की लड़ाई के लिए लोगों से दान देने का आग्रह

bbcliveadmin

छत्तीसगढ़ के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी, पीएम मोदी, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह करेंगे 11 सीटों के लिए प्रचार

bbc_live

फिर क्यों सुप्रीम कोर्ट ने क्यों वापस लिया फैसला? 14 साल की रेप पीड़िता, 31 वीक की प्रेग्नेंसी, अबॉर्शन की इजाजत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!