18.9 C
New York
May 21, 2024
BBC LIVE
राज्य

सौम्या चौरसिया पर चुप्पी तोड़ें भूपेश : भाजपा

 भ्रष्टाचार पर भाजपा का भूपेश को पत्र…

रायपुर। भाजपा महामंत्री भरत वर्मा, राम जी भारती व भाजपा नेता सियाराम साहू ने भूपेश बघेल को पत्र लिखा है l पत्र में पूछा गया है कि सौम्या चौरसिया पर भूपेश बघेल मौन क्यो है? बार बार सौम्या चौरसिया की जमानत रद्द हो रही है वह आपकी उपसचिव रही है ऐसे में कैसे संभव है। आप इस भ्रष्टाचार में संलिप्त नही है ।

पत्र में उन्होंने लिखा है : ‘जैसा कि आपको विदित है, आपके शासनकाल में आपकी उप सचिव रही सौम्या चैरसिया पिछले 16 माह से गिरफ्तार है और न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका 16 अप्रैल को एक बार फिर खारिज कर दी है। आपके मुख्यमंत्री रहते सौम्या चैरसिया आपकी उप सचिव थी और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के चलते गिरफ्तार की गई है, ऐसे में अब आपकी यह नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि जनता के इस मुद्दे को लेकर उठ रहे सवालों को जवाब दें। आपके मुख्यमंत्रित्व काल में आपकी उप सचिव सौम्या चैरसिया क्या आपके कहने पर वसूली करती थी? यह कैसे माना जाए कि भ्रष्टाचार के इस गंभीर मामले में आपकी संलिप्तता नहीं है?

2 दिसंबर, 2022 को जब सौम्या चैरसिया की गिरफ्तारी हुई थी, तब आपने जोर-शोर से कहा था कि यह गिरफ्तारी गलत है, जबरन गिरफ्तारी की गई है और यह सरकार को बदनाम करने की साजिश है। अब जबकि पिछले 16 माह से सौम्या चैरसिया को जमानत तक नहीं मिल रही है, तब प्रदेश को आप बताएँ कि भ्रष्टाचार के इतने गंभीर मामले की आपने पैरवी क्यों की? अपनी उपसचिव सौम्या चैरसिया के मामले में आप अपना मौन तोड़े। ये कुछ सवाल हैं, जिनके जवाब प्रदेश की जनता आपसे चाहती है। मुझे विश्वास है कि आप मेरे पत्र को अन्यथा नहीं लेकर प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए इन सवालों के जवाब देंगे।’

Related posts

Big News : SP ने आरक्षक को किया निलंबित

bbc_live

CG Naxal Breaking : IED ब्लास्ट में बस्तर फाइटर ग्रुप के 2 जवान घायल, इलाज के लिए लाए गए रायपुर…

bbc_live

योगी की मेफ़िया को धमकी-4 जून को माफिया मुक्त होगा यूपी, अवैध जमीनों पर स्कूल और अस्पताल बनाएंगे

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!