9.7 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

TMKOC: एयरपोर्ट से लापता हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘सोढ़ी’, 4 दिन से नहीं पहुंचे घर, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी गुरुचरण सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिछले 4 दिनों से गुरुचरण (Gurucharan Singh) एयरपोर्ट से लापता है और वह अपने घर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में अब परेशान होकर उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

फोन आ रहा बंद

लंबे समय तक गुरुचरण सिंह ने रोशन सोढ़ी के किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो (TMKOC) में सोढ़ी का रोल काफी फेमस भी हुआ और आज फैंस उनके बारे में बात करते हैं। लेकिन उनके लापता होने की खबर ने हर किसी को अचंभे में डाल दिया है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है- मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, जिसकी उम्र 50 साल है 22 अप्रैल को वह सुबह साढे़ 8 बजे मुंबई के लिए निकला था, लेकिन वह अब तक मुंबई वाले घर नहीं पहुंचा है।

उसका फोन बंद जा रहा है, जिसकी वजह से हमारा उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। वह दिमागी तौर से एक दम फिट है। ऐसे में अचानक से उसके लापता होने से पूरा परिवार काफी परेशान हो रहा है। इस तरह से गुरुचरण के पिता ने बड़ी जानकारी दी है।

12 साल तक करते रहे लोगो को एंटरटेन

रोशन सोढ़ी बन गुरुचरण सिंह करीब 12 साल तक असित मोदी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहे हैं। साल 2021 में उन्होंने इस कॉमेडी शो को अलविदा कहा दिया था। ऐसे में अब उनके गायब होने की वजह से फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

Related posts

IPL 2024: 22 मार्च से 17वें सीजन का आगाज, जानें कहां होगी ओपनिंग सेरेमनी, कब आएगा पूरा शेड्यूल?

bbc_live

केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा…मोदी सरकार ने 4%महंगाई भत्ता बढ़ाने का किया ऐलान

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 22 अप्रैल 2024 का शुभ मुहूर्त, पढ़ें दिशाशूल, तिथि और शुभ कार्य

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!