16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राज्य

राधिका खेड़ा मामले की होगी पूरी जांच, दोषी पर होगी कार्रवाई : कांग्रेस

रायपुर। राधिका खेड़ा मामले में पवन खेड़ा का बयान आ चुका है। इस पूरे मामले की जांच होगी। जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। यह बात कांग्रेस नेता ने कही। रायपुर राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं की बदसलूकी से नाराज पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने आज नया पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म ‘X’ पर लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

अब इस मामले को लेकर स्थानीय बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ‘जो ‘दुशील’ है वही सुशील है, जो ‘कका’ है, वह भूपेश बघेल हैं’। क्योंकि प्रदेश में बघेल को लोग कका के नाम से भी जानते हैं। वहीं डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि, अब ये बताता है कि कांग्रेस पार्टी में नारी सम्मान की क्या स्थिति है। दरअसल, ये मामला मंगलवार को सामने आया था। राधिका ने X पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।’ रायपुर स्थित कांग्रेस के राजीव भवन में ये बात पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रोते-बिलखते हुए कही। इसके बाद उन्होंने बुधवार शाम को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा- क्या पुरुषत्व-विहीन हुई ये धरा..।

Related posts

देखे अपने शहर का रूट और किराया…वंदे भारत मेट्रो की पहली झलक आई सामने

bbc_live

पुलिस अधीक्षक धमतरी आज शास.कन्या प्राथमिक शाला एवं माध्यमिक शाला साल्हेवार पारा धमतरी में न्योता भोजन कार्यक्रम में हुए शामिल

bbc_live

निगरानी दलों ने 30 करोड़ 47 लाख नकदी सहित कीमती वस्तुएं की जब्त…पढ़े पूरी खबर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!