26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिसकर्मियों की आपस में हुई मारपीट, एसपी ने किया लाइन अटैच, जानें क्या है मामला

बिलासपुर। एसीसीयू की टीम ने गुरुवार देर रात तारबाहर थाना में पदस्थ एक आरक्षक की पिटाई कर दी. विवाद की वजह व्यापार विहार में नकली सामान पकड़ने के एक मामले के हिसाब-किताब को बताया जा रहा है. लेकिन अधिकारी इसकी वजह आरक्षक द्वारा बार-बार फोन पर गाली-गलौज करने को बता रहे हैं. घटना तारबाहर चौक में हुई. वहीं इस मामले में एसपी ने एक्शन लेते हुए मारपीट करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात तारबाहर चौक पर एसीसीयू के सरफराज और उसके साथी खड़े थे. तभी तारबाहर थाना पेट्रोलिंग टीम का आरक्षक दीपक उपाध्याय वहां पहुंचा. उनके बीच पुराने हिसाब-किताब को लेकर बहस हुई. इसके बार सरफराज, बलबीर, तरूण केशरवानी व अन्य ने मिलकर दीपक से मारपीट शुरू कर दी. बताया जा रहा है, कि आरक्षक दीपक शराब के नशे में था. आरक्षकों के बीच हुए इस विवाद की जानकारी जब अधिकारियों को लगी, तो उन्होंने थाने में सभी को बुलाया.

इस मामले में एसपी रजनेश सिंह ने सभी को जांच पूरी होने तक लाइन अटैच करने का आदेश दिया है. बता दें कि दीपक उपाध्याय पहले एसीसीयू की टीम में था, लेकिन पूर्व एसपी ने उसे टीम से बाहर कर दिया था. इसे लेकर भी वह आए दिन एसीसीयू के लोगों को फोन कर गाली-गलौज करता था.

Related posts

आज का कार्यक्रम : लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने, सीएम विष्णुदेव साय कांदुल में बूथ विजय अभियान में होंगे शामिल

bbc_live

गरीब घर के बच्चे बीच में क्यों छोड़ रहे पढ़ाई… सरकार करेगी जांच

bbc_live

पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, एक आया बाहर दूसरे की तलाश जारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!