BBC LIVE
राज्य

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने डिप्टी CM से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग के बने ब्रांड एम्बेसडर

रायपुर। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना  रायपुर पहुंचे। उन्होंने राजधानी में डिप्टी CM अरुण साव से मुलाकात की। रैना को छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस दौरान मीडिया से बातचीत में सुरेश रैना ने कहा, छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू होने वाले हैं। क्रिकेट लीग की तैयारियों को लेकर  रायपुर आया हूं। छत्‍तीसगढ़ में इस लीग से क्रिकेट को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान  सुरेश रैना ने डिप्टी CM सहित खेल संघ के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने चर्चा की। ये भी बताया कि छत्तीसगढ़ में होने जा रहे एक खास कार्यक्रम से वो जुड़े हैं। इसके तहत रायपुर में प्रोफेशनल क्रिकेट इवेंट्स होंगे और प्रदेश के खिलाड़ियों को अच्छा मंच मिलेगा।

बता दें कि  सामाजिक और व्यापारिक संस्थाएं मिलकर IPL की तर्ज पर छत्तीसगढ़ प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन कर रही है।  रायपुर में इसके मैच होंगे। आइपीएल की तर्ज पर 7 जून से छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का आगाज होगा। इसमें कुल छह टीमें भाग लेंगी। छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग में कुल 18 मैच खेलें जाएंगे।

Related posts

तात्कालीन चेयरमैन सोनवानी समेत कांग्रेस नेताओं के नाम केस दर्ज

bbc_live

पुलिस अधीक्षक धमतरी ने पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकारों से सौजन्य मुलाकात कर परिचय लिए एवं कुछ सुझाव भी लिए एवं उनके द्वारा पुछे गए सवालों का भी दिये जवाब

bbc_live

गरियाबंद पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,1 लाख 30 हजार की कीमत का 30 नग हीरा बरामद

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!