22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्य

गोवा से चला रहे थे महादेव सट्टा एप: 7 अंतरराज्यीय सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 100 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन

कोरबा।आईपीएल पर महादेव एप से सट्‌टा खिलाने वाले अंतरराज्यी सटोरियों पर  कोरबा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गोवा से सात और एक सटोरिए को  कोरबा से गिरफ्तार किया गया. सातों आरोपी गोवा में बैठकर महादेव M-100, M-151 पैनल से आईपीएल सट्टा संचालित करते थे. महादेव ऑर्गेनाइजेशनल इनपुट पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पकड़े गए अंतरराज्यीय सटोरियें में छत्तीसगढ़ के 04, महाराष्ट्र के 02 एवं हरियाणा का 1 आरोपी शामिल है, जो गोवा में फ्लैट किराए पर लेकर महादेव सट्‌टा एप का पैनल चलाता था. सटोरियों के कब्जे से लैपटॉप 13 नग, स्मार्ट मोबाइल फोन 48 नग, 26 पास बुक, 14 चेक बुक और 40 एटीएम कार्ड जब्त किया गया है. जप्त मशरूका की कुल कीमत लगभग 25,00,000 रुपए बताया जा रहा.

84 खाते फीज, 30 लाख रुपए होल्ड
एसपी ने बताया, गिरफ्तार सटोरियों से पैनल संचालन के लिए उपयोग किए जाने वाले कुल 135 बैंक खातों की जानकारी मिली है, जिसमें मनी ट्रेल का विश्लेषण किया जा रहा. सटोरियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध किया गया है. बैंक खातों में जमा राशियों को होल्ड / फ्रीज कराने विधिवत कार्रवाई की जा रही है. सटोरियों के विभिन्न बैंक खातों में लगभग 100 करोड़ से अधिक का लेनदेन पाया गया. इस मामले में विवेचना जारी है. पुलिस ने अलग-अलग बैंकों के 84 खातों को फ्रीज कराया है, जिसमें 30 लाख रुपए को होल्ड कराया गया.

Related posts

नक्सलगढ़ में CM का रोड शो: विष्णुदेव साय ने जगदलपुर में किया रोड शो, महेश कश्यप के लिए मांगा वोट

bbc_live

लोकसभा में BJP (व्हीप) के सचेतक बने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे

bbc_live

बेरोजगारों को नौकरी देने मिशन मोड में साय सरकार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!