22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पति से झगड़े के बाद महिला ने बच्ची को उतारा मौत के घाट, शव के साथ 4 KM तक घूमती रही कातिल मां

मुंबई। नागपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने पति से झगड़े के बाद इतना गुस्सा हो गई कि उसने अपनी तीन साल की मासूम बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद महिला बेटी के शव के साथ करीब 4 किलोमीटर तक सड़क पर घूमती रही।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, आरोपी महिला 23 वर्षीय ट्विंकल राउत और उनके पति 24 वर्षीय राम लक्ष्मण राउत रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर चले गए थे। एक अधिकारी ने कहा, वे एक कागज बनाने वाली कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे। पुलिस ने कहा कि उनके रिश्ते में आपसी अविश्वास के कारण अक्सर झगड़े होते थे।

दंपति में फिर से झगड़ा हुआ। तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी। गुस्से में आकर महिला बेटी को घर से बाहर ले गई और उसने कथित तौर पर एक पेड़ के नीचे बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह शव के साथ करीब चार किलोमीटर तक सड़क पर चलती रही। उन्होंने बताया कि रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस गश्ती वाहन को देखा और सुरक्षाकर्मियों को घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : रविवार के पंचांग से जानिए आज के शुभ और अशुभ काल का समय

bbc_live

Aaj Ka Panchang : 30 मई के पंचांग से जानिए किस शुभकाल में करें आज के दिन पूजा पाठ?

bbc_live

देश के काई शहरों में हुई सोने और चांदी की दारों में बदौतरी, अंतरराष्ट्रीय बाजार में दिख रहा असर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!