22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
मनोरंजनराष्ट्रीय

हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक का तलाक, 70% संपत्ति होगी ट्रांसफर

नेशनल न्यूज़। हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक के रिलेशनशिप के खत्म होने की कई अफवाहें उड़ी हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में चल रही खबरों से पता चलता है कि पंड्या और उनकी सर्बियाई पत्नी एक-दूसरे को तलाक देने के बाद अलग हो गए हैं और पंड्या को उनकी संपत्ति का 70% हिस्सा मिलेगा।

ऐसा लगता है कि भारत का यह ऑलराउंडर किसी न किसी विवाद से घिरा हुआ है। मुंबई इंडियंस के नए कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को पद से हटाने के लिए सार्वजनिक रूप से अपमानित होने के बाद उनके वर्ष की शुरुआत कठिन दौर से हुई।

फिर पूरे आईपीएल 2024 सीज़न के दौरान लोगों ने स्टेडियमों में खुलेआम उनकी हूटिंग की और उनकी कप्तानी के लिए उनकी आलोचना की और जब लगा कि चीजें शांत होने लगी हैं तो उनके सौतेले भाई वैभव पंड्या को पुलिस ने धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और फ्लोटिंग रिपोर्टों ने व्यक्त किया कि वह दिवालियापन के कगार पर था। और अब, उनकी पर्सनल लाइफ मुश्किल में फंसती दिखाई दे रही है।

हार्दिक और नतासा ने मई 2020 में शादी के बंधन में बंधे और फिर उसी साल 30 जुलाई को अपने प्यारे बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। एक वायरल रेडिट पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों अलग हो गए हैं और उन्होंने पोस्ट करना बंद कर दिया है। एक-दूसरे को अपने सोशल मीडिया पर और इतना ही नहीं बल्कि नतासा ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम पंड्या भी हटा दिया है और साथ में अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

Related posts

कांग्रेस की मंशा बहुत खतरनाक, लोग तय करें कि देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से, पीएम का विपक्ष पर निशाना

bbc_live

ब्रेकिंग न्यूज़-महाराष्ट्र में भाजपा को लग सकता है तगड़ा झटका, उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में आये सिंदे गुट के कई सांसद

bbcliveadmin

बड़ी खबर : अब रमन डेका होंगे छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल, देखें अन्य राज्यों में किसकी हुई नियुक्ति; देखें पूरी लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!