26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

बीते 24 घंटे भयानक सपने से कम नहीं, गुजरात-यूपी, दिल्ली और मुंबई में 48 लोगों की मौत

नई दिल्ली। बीते 24 घंटे देश के लिए एक भयानक सपने से कम नहीं रहे हैं। अलग-अलग राज्यों में हुई आगजनी से करीब 48 लोगों की मौत हो गई है। इन हादसों ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इन हादसों में कुल 48 लोगों की मौत हुई है और तमाम लोग घायल हैं। ये हादसे गुजरात के राजकोट,  दिल्ली के विवेक विहार और कृष्णा नगर, यूपी के शाहजहांपुर और महाराष्ट्र के मुंबई में हुए हैं।

कहां कितनी मौतें?

गुजरात के राजकोट के कालावाड रोड पर टीआरपी गेमिंग जोन में भीषण आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई। आग की ऊंची-ऊंची लपटें कई किलोमीटर दूर तक देखी गईं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार रात एक दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। यहां एक बस के ऊपर ट्रक पलट जाने से कुल 11 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 दिल्ली के विवेक विहार में बेबी केयर सेंटर में शनिवार रात भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। इस अग्निकांड में 6 बच्चों की मौत हो गई है और 6 हॉस्पिटल में एडमिट करवाए गए हैं। इसमें एक बच्चे की आग लगने की घटना से पहले ही मौत हो चुकी थी। कुल 7 बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं  दिल्ली के कृष्णानगर में भी आग लगने से 3 की मौत हुई है और 10 लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान 40 साल की अंजू और उसके 18 साल के बेटे केशव के रूप में हुई है। तीसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है, वो बहुत झुलसा हुआ है।

Related posts

आज का इतिहास 25 मई : मशहूर अभिनेता सुनील दत्त ने दुनिया को कहा था अलविदा, जानें आज रोचक इतिहास

bbc_live

Daily Horoscope : राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन शुक्रवार

bbc_live

दिल्ली : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने लिया छत्तीसगढ़ निवास का जायजा, अधिकारियों से सुविधाओं की ली जानकारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!