10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

बड़ी खबर : BJP सांसद के बेटे के काफिले ने चार लोगों को कुचला…दो की दर्दनाक मौत

कैसरगंज : उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले ने चार लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि काफिले में मौजूद फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग पर कैसरगंज से करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे बाइक सवार को काफिले में मौजूद एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारते हुए रौंद दिया। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाकारित फाॅच्र्यूनर पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा था। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक कुछ दूर जाकर गिरे। हादसे में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद काफिले में शामिल लोग घायलों की मदद करने के बजाये वहां से फरार हो गए। उधर इस घटना में दोनों युवकों की मौत के बाद जबरदस्त तनाव पैदा हो गया। आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया। बताया जा रहा है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को भी शांत कराने का प्रयास किया गया।

हालांकि घटना के वक्त सांसद के बेटे करण उक्त काफिले में मौजूद थे या नहीं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। मृतकों के परिजनों ने घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। इस एफआईआर में करण का नाम नहीं है। परिजनों के मुताबिक घटना के वक्त करण भूषण वहां मौजूद नहीं थे। इसलिए एफआईआर में उनका नाम नहीं दर्ज करवाया गया।पुलिस की जांच में पाया गया ह कि हादसे में शामिल गाड़ी नंदनी एजुकेशन इंस्टीट्यूट के नाम से रजिस्टर है। इस इंस्टीट्यूट के फाउंडर कैसरगंज के सांसद बृजभूषण सिंह हैं। करण भूषण सिंह की बात करें, तो वो भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे हैं। जिसे बीजेपी ने इस बार अपना कैंडिडेट बनाया है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 26 जनवरी को सूर्योदय, सूर्यास्त और शुभ व अशुभ काल का क्या रहेगा समय?

bbc_live

अब नहीं मिलेगा कॉलेज कैंटीन में समोसा, विश्वविद्यालयों को सिर्फ हेल्दी फूड देने के निर्देश

bbc_live

Daily Horoscope : अपने राशिफल से जानें आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए कैसा रहेगा आज का दिन सोमवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!