16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का सामने आया Wedding Card, 12 जुलाई को मुंबई में होगी शादी

नेशनल न्यूज़। अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई में राधिका मर्चेंट से होगी। कथित तौर पर शादी समारोह शहर के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से आयोजित किया जाएगा।

सेव-द-डेट कार्ड के अनुसार, मुंबई में शादी का उत्सव 12 जुलाई से 14 जुलाई तक तीन दिनों तक चलेगा। कथित तौर पर समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को मुख्य विवाह समारोह या शुभ विवाह के साथ शुरू होंगे। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद या दिव्य आशीर्वाद के लिए एक दिन का पालन किया जाएगा। रविवार, 14 जुलाई को एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।

सेव-द-डेट कार्ड पर एक नज़र डालें:
“श्रीमती कोकिलाबेन और श्री धीरूभाई अंबानी के आशीर्वाद से पूर्णिमाबेन और रवींद्रभाई दलाल, हमें अपने बेटे अनंत और राधिका के मिलन का जश्न मनाने के लिए आपको आमंत्रित करते हुए खुशी हो रही है,” निमंत्रण पत्र में लिखा है।अंबानी ने कहा कि जल्द ही एक औपचारिक निमंत्रण दिया जाएगा।

शादी से पहले यूरोपीय प्री-वेडिंग
नीता अंबानी और मुकेश अंबानी इस सप्ताह यूरोप में एक लक्जरी क्रूज जहाज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक भव्य चार दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह की मेजबानी कर रहे हैं। इस भव्य कार्यक्रम में एमएस धोनी समेत कई बॉलीवुड सितारे और अन्य वीआईपी मेहमान शामिल हो रहे हैं। शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, करीना कपूर खान, सारा अली खान और करण जौहर दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने वाली मशहूर हस्तियों में शामिल हैं। मार्च में भी अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक भव्य प्री-वेडिंग जश्न का आयोजन किया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का ड्रेस कोड क्या है?
मेहमानों को 12 जुलाई को मुख्य विवाह समारोह के लिए भारतीय पारंपरिक परिधान पहनने के लिए कहा गया है। अगले दिन शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए, ड्रेस कोड भारतीय औपचारिक है। 14 जुलाई को शादी के रिसेप्शन के लिए मेहमान “भारतीय ठाठ” की थीम के अनुसार कपड़े पहन सकते हैं। क्रिक-इट के साथ हर बड़े हिट, हर विकेट को पकड़ें, लाइव स्कोर, मैच आंकड़े, क्विज़, पोल और बहुत कुछ के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन।

Related posts

दक्षिण कोरिया: बैटरी फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22

bbc_live

अंकित सक्सेना हत्याकांड के 3 आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, जुर्माना भी लगाया

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज इस समय शुभ कार्य करने पर हाथ लगेगी सफलता, पंचांग से जानिए शुभ और अशुभ काल का समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!