BBC LIVE
राष्ट्रीय

यूरोप में टीवी एक्ट्रेस Divyanka Tripathi और विवेक दहिया का 10 लाख का सामान और पासपोर्ट हुआ चोरी, पुलिस ने नहीं की मदद

नई दिल्ली। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इन दिनों यूरोप की यात्रा पर हैं। दोनों वहां पर खूब एंजॉय कर रहे हैं और साथ में कई शानदार तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस ट्रिप के दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसने इन्हें निराश कर दिया। अब कपल यूरोप में फंसे हुए हैं।

दरअसल कपल 10 जुलाई को फ्लोरेंस पहुंचा था जहां इनके साथ चोरी की घटना हो गई। किसी ने पर्स से उनका पासपोर्ट और 10 लाख रुपये का कीमती सामान चोरी कर लिया। कपल अपनी 8वीं सालगिरह मनाने के लिए यूरोप गए हुए थे।

लूट लिया कीमती सामान
विवेक ने बताया,“इस घटना को छोड़कर इस ट्रिप पर सबकुछ बहुत अच्छा हुआ। हम कल फ्लोरेंस में थे और यहां हमने एक दिन रुकने का फैसला किया। हमने एक प्रॉपर्टी को चेक आउट किया और फिर अपना सामान आदि गाड़ी में बाहर पार्क कर वहीं रुक गए। हालांकि जब हम अपना सामान लेने बाहर गए तो हम शॉक्ड रह गए। किसी ने गाड़ी का शीशा तोड़कर हमारे पासपोर्ट, पैसे, शॉपिंग किया हुआ सामान और वॉलेट चोरी कर लिया था। उन लोगों ने बस कुछ पुराने कपड़े और खाने-पीने की चीजें ही छोड़ी। ”

पुलिस ने मदद से किया इनकार
इस मामले को लेकर जब विवेक ने लोकर पुलिस से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की तो उन्होंने ये कहकर मदद करने से मना कर दिया कि बिना सीसीटीवी के वो कोई मदद नहीं कर सकते हैं। पुलिस ने कहा कि आपको वहां जाना ही नहीं चाहिए था। एम्बेसी से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन तब तक वो भी बंद हो चुकी थी।

विवेक और दिव्यंका फिलहाल अस्थायी पासपोर्ट लेने की जुगाड़ कर रहे हैं जोकि उन्हें एम्बेसी से ही मिल सकता है। विवेक ने कहा कि अब तो उनके पास कैश भी खत्म हो चुका है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : पंचांग से जानिए 25 जुलाई दिन गुरुवार के शुभ और अशुभ काल का क्या रहेगा समय?

bbc_live

Aaj Ka Panchang: जानें किस मुहूर्त में काम करने से बनेगी किस्मत, कैसा है शनिवार का पंचांग

bbc_live

IAS : कई IAS अफसरों का देर रात हुआ तबादला, देखिए किस अफसर को क्या दी गयी जिम्मेदारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!