21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़राज्य

स्कूल से लौटते वक्त नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

 कोरिया। नाबालिक से अनाचार करने वाले तीन आरोपी को कोरिया पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। पटना थाना क्षेत्र का मामला है। नाबालिक लड़की रिश्तेदार के यहाँ रहकर पढ़ाई करती थी। परिजनों को पिछले शुकवार को पता चला कि नाबालिक लड़की 04 महिना की गर्भवती है। उसने बताया कि अप्रैल में वह स्कूल गयी थी। शाम 4 बजे स्कूल की छुट्टी के बाद वापस घर जा रही थी। उसी रास्ते में (1) रमिंन्द्र सिंह गोड़ उर्फ़ छोटू उम्र 20 वर्ष, (2) संदीप चेरवा उम्र 19 वर्ष और (3) तुजफान उर्फ़ तूफ़ान उम्र 19 वर्ष बैल चरा रहे थे। वहीं रास्ता में मुझे रोककर मेरे साथ खण्डहर में ले जाकर पहले संदीप, फिर तुजफान और आखरी में रमिंन्द्र सिंह उर्फ़ छोटू बारी-बारी से बलात्कार किये है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिए है।

जब नाबालिग लडकी का स्वास्थ्य खराब हुआ, तब पता चला कि आरोपीगण संदीप चेरवा, तुजफान पनिका और रमिंन्द्र सिंह उर्फ़ छोटू तीनों के बलात्कार से वह गर्भवती हो गई और आरोपी तुजफान पनिका ने गर्भपात कराने के लिए दवाई खिलाया है, जिससे लड़की का तबियत खराब हुआ है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पटना मे धारा 376 (घ)(क), 315, 506, भा०द०सं० एवं 4, 6 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। घटना स्थल थाना पटना क्षेत्र का ना होने पर भी पुलिस द्वारा पर्याप्त गंभीरता एवं संवेदनशीलता दिखाते हुए थाना पटना में जीरो में अपराध पंजीबद्ध कर सम्बंधित थाना को ट्रांसफर किया गया है।उक्त प्रकरण में तीनो आरोपियों को कोरिया पुलिस द्वारा फरार होने से पहले दबिश देकर हिरासत में लिया गया है। उपरोक्त तीनो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है एवं रिमांड पर भेजनें की कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट आज से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर

bbc_live

छत्तीसगढ़ को मिलेंगे तीन नए एफएम रेडियो स्टेशन : स्थानीय भाषा में कंटेंट बनाने वालों को होगा फायदा, सीएम साय ने पीएम मोदी का जताया आभार …

bbc_live

मेरठ हादसा : अब तक 10 लोगों की दर्दनाक मौत, ढह गई थी 3 मंजिला इमारत….. रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी NDRF की टीम

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!