23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़राज्य

मां के साथ गई बेटी की नदी में डूबने से मौत, एमपी में मिला शव

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में शनिवार को एक दुखद घटना घटी, जब बछिया टोला गांव में एक 4 वर्षीय बच्चा नदी में बह गया। दो दिन बाद बच्चे का शव मध्य प्रदेश की सीमा के पास स्थित तरासिली में मिला। बताया गया है कि बच्चा पैर फिसलने के कारण केवई नदी में गिर गया। सूचना मिलने पर बिजुरी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह घटना केल्हारी थाने के अंतर्गत आती है।

जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को बिछिया टोला गांव निवासी राजकुमार तिवारी अपनी पत्नी संगीता और बड़ी बेटी के साथ केवई के पास खेत में पौधे रोप रहे थे। इसी दौरान उनकी चार वर्षीय बेटी सरस्वती अपनी दो बहनों के साथ खेत के पास खेल रही थी। इसी दौरान सरस्वती शौच के लिए केवई नदी में चली गई। दुर्भाग्य से उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई। गिरने के बाद उसकी बहनें चीखने चिल्लाने लगीं।

शनिवार शाम डूबी थी सरस्वती

आवाज सुनकर मां नदी के पास पहुंची, तब उसे घटना का पता चला। इसके बाद अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर एमएसबीबी और कोरिया जिले की आपदा प्रबंधन टीम गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची और सरस्वती की तलाश शुरू की। रविवार को भी सरस्वती को खोजने की कोशिशें जारी रहीं। गोताखोरों ने घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर तक खोजबीन की, लेकिन दुर्भाग्य से उसका कोई सुराग नहीं मिला।

माता-पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सोमवार की सुबह गोताखोरों की टीम तलाशी अभियान में लगी हुई थी। इसी दौरान घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र के तरसिली गांव में लोगों ने पास की नदी में एक लड़की का शव देखा। शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका की पहचान सरस्वती के रूप में की। परिजनों को घटना की जानकारी दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है और कई लोग रो रहे हैं।

Related posts

Aaj Ka Rashifal : यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल…इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन

bbc_live

सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर

bbc_live

CM के बयान पर कांग्रेस का चैलेंज, कहा- ‘श्वेतपत्र जारी करे साय सरकार’, भाजपा का पलटवार, कहा- ‘क्या नहीं पढ़ा था IPS का पत्र’

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!