24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

रेलवे ट्रैक पर मिले तीनों के शव…युवक ने पत्नी और बेटे के साथ की आत्महत्या

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में घुगराना लुधियाना-धुरी लाइन रेलवे स्टेशन के पास एक परिवार ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है। इन सभी के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर बिखरे पड़े थे। आसपास रहने वाले लोगों ने दुर्घटना की सूचना GRP को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के टुकड़े इकट्‌ठे कर कब्जे में लिया। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

मृतकों में सुखदीप सिंह (32), उनकी पत्नी सुखदीप कौर (30) और और उनका बेटा बलजोत सिंह (9) शामिल है। यह परिवार घुगराना गांव में रहता था और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

ASI के अनुसार, शुरुआती जांच और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पता चला कि सुखदीप सिंह मॉल और अन्य बड़ी बिल्डिंगों में लिफ्ट लगाने का काम करता था। वह अपने परिवार में इकलौता बेटा था। उसकी 2 बहनें और माता-पिता हैं।

जांच अधिकारी ने बताया कि सुखदीप के पास इन दिनों बहुत कम काम था। काम न मिलने से वह परेशान था। आज सुबह वह परेशान होकर अपने परिवार के साथ घर से निकला। इसके बाद उसने पत्नी और बेटे के साथ रेल के आगे कूदकर जान दे दी।फिलहाल, तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

Related posts

कौन हैं SEBI चीफ माधबी पुरी बुच, Hindenburg Research में क्या-क्या किया गया है दावा?

bbc_live

Breaking: भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, 20 लोगों के शव मिले, 50 तक पहुंच सकती है मृतक संख्या

bbc_live

Iran: हमास प्रमुख इस्माइल हानिया की ईरान में हत्या, ईरानी रेवोल्यूशनरी गार्ड्स ने की पुष्टि, घर पर हुआ था हमला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!