21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राजनीतिराज्य

CG NEWS : राधिका खेड़ा का नया बखेड़ा…पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित दीपक बैज को खुल्ला चैलेंज, भेजा नोटिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस से भाजपा नेता बनी राधिका खेड़ा का उनकी मां की कंपनी को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। राधिका ने पीसीसी चीफ दीपक बैज और प्रवक्ता वंदना राजपूत को लीगल नोटिस भेजा है। इसके साथ ही बैज और पूर्व सीएम को चैलेंज भी किया है।

पूर्व सीएम भूपेश ने राधिका पर लगाए आरोप

कांग्रेस का आरोप है कि, भूपेश शासन में उनकी मां की कंपनी ने सरकार के लिए कुछ विज्ञापन और फिल्में बनाकर लाभ कमाया। तब के कुछ पेंडिंग बिल थे यही वजह है कि, सरकार बदलने के बाद कांग्रेस नेताओं से उन्होंने विवाद किया, और पार्टी बदल ली।

मेरी मां से माफी मांगें कांग्रेस के ये पदाधिकारी

राधिका ने इसके जवाब में कहा कि, मेरी मां फिल्ममेकर हैं। उन्होंने यहां राम वन गमन पथ पर डॉक्यूमेंट्री शूट करने के लिए सरकार की प्रोडेक्ट साइट पर शूटिंग की परमिशन मांगी थी। उनसे कोई पैसा नहीं लिया था। मेरी मांग है कि, बैज और उनके नेता सार्वजनिक तौर पर मेरी मां से माफी मांगे। राधिका ने आगे कहा कि, कांग्रेस ने उन पर निराधार आरोप सिर्फ इसलिए लगाया क्योंकि, मेरे साथ जो हुआ वो मैंने दुनिया के सामने रखा और पार्टी छोड़ दी। कांग्रेस में चरित्र हनन के लिए झूठी अफवाहें फैला रहा है।

कांग्रेस पदाधिकारी लगातार फैला रहे झूठ – राधिका खेड़ा

राधिका ने कहा कि, कांग्रेस पदाधिकारी लगातार झूठ फैला रहे हैं कि, मेरी मां का कोई बिल छत्तीसगढ़ सरकार में अटका है, जिस वजह से मैं भाजपा में शामिल हुई। उन्होंने स्पष्ट कहा कि, मेरी मां ने छत्तीसगढ़ में एक रुपया का भी सरकारी काम नहीं किया है।

राधिका ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल, 9 सितंबर को राधिका खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि, कांग्रेस घर की महिला को तो न्याय दिला नहीं सकती, अब छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। राधिका ने भूपेश बघेल को महिला विरोधी बताया था।

राधिका से नहीं हुई कोई अभद्रता, ये उनकी साजिश

वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने इसके जवाब में कहा था कि, राधिका से कोई अभद्रता नहीं हुई थी। उन्हें अपनी मां की कंपनी और राम वन गमन पथ पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म के बिल की चिंता थी। इस वजह से ही उन्होंने ये साजिश रची और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर झूठे आरोप लगाए।

Related posts

साय कैबिनेट का बड़ा फैसला: विदेशी शराब खरीदने के लिए एफएल 10 लाइसेंस की व्यवस्था होगी ख़त्म, आबकारी विभाग अब सीधे निर्माता से खरीदेगी शराब

bbc_live

लायंस क्लब उर्जा बिलासपुर की अध्यक्ष रिम्पी होरा को मिला एक नारी सौ पर भारी का सम्मान

bbc_live

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का कहर : 15 दिनों में 6 मौतें, स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!