28 C
New York
September 20, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

बिहार में दबंगों का बवाल, बस्ती में लगाई आग, 80 घर जलकर हुए राख

बिहार के नवादा में देर रात दबंगों का तांडव देखने को मिला है। यहां एक बस्ती को कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया। जिससे 80 घर जलकर राख हो गए हैं। मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। हालांकि इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है फिलहाल चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल मौजूद है।

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात दबंगों ने मिलकर नवादा में एक बस्ती में आग लगा दी जिससे 80 घर देखते ही देखते जल उठे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। आज की भीषण लगाते उठाते देख मौके पर चीख पुकार मच गई आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक 80 घर जल कर राख हो चुके थे।

घटना के विषय में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक इस अग्निकांड के वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

हालांकि प्रारंभिक सूत्रों की माने तो कृष्णा नगर गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दिन में दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। फिर देर शाम दबंग गांव में पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग की घटना के बाद उन्होंने गांव की दलित बस्ती में आग लगा दिया। इससे करीब 80 घर आग की जद में आ गए। फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया या है।

Related posts

कोलकाता केस: AIIMS और FORDA की हड़ताल रहेगा जारी, CBI टेकओवर करेगी केस, अब तक क्या-क्या हुआ? 10 पॉइट्स में समझिए

bbc_live

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन, आज पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर

bbc_live

अंतागढ़ टेपकांड में क्लोज़र रिपोर्ट पेश : वौइस् सैंपल नहीं हुए मैच, मंतूराम पवार ने कहा- भूपेश और किरणमयी पर करूंगा मानहानि का दावा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!