18.6 C
New York
September 28, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

अब राजधानी के हिंदू हाई स्कूल में मिली हजारों की संख्या में सरकारी स्कूल की किताबें, पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने दी दबिश

रायपुर। कबाड़ में किताब मिलने के बाद सरकारी स्कूलों में हजारों की संख्या में किताबें पड़ी मिल रही है. सिलसिलेवार इसका खुलासा होते जा रहा है. ताजा मामला आज राजधानी रायपुर के हिंदू हाईस्कूल से सामने आया है, जहां हजारों की संख्या में किताबें पड़ी मिली. इसका खुलासा कांग्रेस के पूर्व विधायक ने दबिश देकर किया.

कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का आरोप है कि प्रदेशभर में इसी तरह लाखों किताबें रद्दी में डाल दी गई है. खास बात यह है कि किताबें इसी साल की है. जिन किताबों को गरीब बच्चों के बीच होना चाहिए था, वो कबाड़ में मिल रहा. कहीं न कहीं यह खेल करोड़ों के भ्रष्टाचार का है. इस भ्रष्टाचार में नीचे से ऊपर सभी की मिलीभगत है.

गौरतलब है कि विकास उपाध्याय ने सबसे पहले सिलायरी स्थित पेपर मिल में किताब मिलने का मामला उजागर किया था, उसके बाद अभनपुर स्वामी आत्मानंद स्कूल और आज हिंदू हाई स्कूल में किताबें मिलने उजागर किया है.

Related posts

‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित जा सकती है जेल ? ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फेम पर लगा गंभीर आरोप

bbc_live

स्कूल के सामने नशे में धूत्त पड़े मिले प्रभारी प्राचार्य, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

bbc_live

रायपुर पहुंचे सचिन पायलट,कहा -केंद्र सरकार कांग्रेस के खाते सील कर रही है. कांग्रेस को चुनाव में रोकने की कोशिश हो रही है

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!