8.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

राजधानी में तीन साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों के पास मिला शव, नाबालिग रिश्तेदार से पुलिस कर रही पूछताछ

रायपुर। राजधानी रायपुर के विधानसभा इलाके में एक तीन साल के बच्चे की हत्या की घटना का मामला सामने आया है।बच्चे का शव वीआईसी सिटी के गोलचौक के पास झाड़ियों में पाया गया। घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब मामले की गहराई से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बच्चा दिनभर गायब था। मासूम का शव गोलचौक के पास मिलने के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं और उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। विधानसभा पुलिस ने अपचारी बालक से पूछताछ शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि सडडू के वीआईपी सिटी के पास एक लेबर क्वार्टर में एक मजदूर परिवार रहता है। 11 अक्टूबर, शुक्रवार की दोपहर, उनका तीन साल का बेटा अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ घर से बाहर गया था।

जब काफी समय तक बच्चा नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बच्चा न मिलने पर परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी बच्चे की खोज में तेजी से काम किया। इस दौरान रात करीब 11 बजे के आस-पास बच्चे का शव झाड़ियों में पाया गया।

पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी।

पुलिस ने नाबालिग रिश्तेदार से पूछताछ शुरू की, क्योंकि वह घटना के समय बच्चे के साथ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि इस मामले में नाबालिग रिश्तेदार ही मुख्य संदिग्ध है। पुलिस अब नाबालिग से गहन पूछताछ कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बिहार में जहरीली शराब का कहर; छपरा-सीवान में 27 लोगों की मौत

bbc_live

लड़की को आई लव यू कहने पर युवक को मिली कठोर सजा, कोर्ट ने 5 साल बाद सुनाया फैसला

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 19 सितंबर का मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!