26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से जगा जालंधर, एनकाउंटर के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे दबोचे

Jalandhar Police Encounter: पंजाब के जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां आज सुबह यानी रविवार तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गुर्गे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ऑपरेशन को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्वप्न शर्मा ने लीड किया.

दोनों शातिरों पर हत्या, वसूली और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के कई केस दर्ज

बताया जाता है कि दोनों गैंगस्टर नितिन और अश्विनी हत्या, वसूली, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग और मादक पदार्थों की तस्करी के कई मामलों में शामिल थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे रेकी कर रहे थे, तभी पुलिस के साथ उनका आमना सामना हो गया. आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है, जिसके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक केस दर्ज हैं. इनमें हत्या और वसूली के मामले भी शामिल हैं.

रेकी करने आए थे दोनों शातिर, पुलिस ने किया ट्रैप

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी स्वप्न शर्मा बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शातिर अपराधी हैं. आरोपी नितिन जालंधर और अश्विनी बुलोवाला का निवासी है. दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गर्गे हैं. पुलिस की ओर से कहा गया है कि दोनों शातिर रेकी करने के लिए यहां आए थे. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को ट्रैप कर लिया. अधिकारी ने कहा कि एनकाउंटर के दौरान दोनों ओर से करीब 17 राउंड फायरिंग हुई है. आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल और कई दर्जन कारतूस बरामद हुए हैं.

Related posts

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की आज बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए कैसे रहेगा आपका दिन, पढ़ें राशिफल

bbc_live

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ से घबराई भाजपा, राहुल गांधी की वजह से पीएम मोदी को नहीं आ रही नींद- खड़गे

bbc_live

मकान में आग लगने से दर्दनाक हादसा, दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!