BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयअपराध

‘संघर्ष चाहे जो भी रहा हो आज का दिन खास…’, प्राण प्रतिष्ठा से पहले इकबाल अंसारी का बड़ा बयान

नई दिल्ली: रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले के पूर्व वादी इकबाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर पर विवाद पूरी तरह से समाप्त हो गया है. संघर्ष चाहे जो भी रहा हो आज का दिन लोगों का दिन बन गया है.

‘भगवान राम के दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए’

इकबाल अंसारी ने अपने बयान में आगे कहा ‘अयोध्या नगरी में सभी धर्मों के देवी-देवता निवास करते हैं. आज प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. यह मंदिर की शुरुआत है. चाहे कितना भी संघर्ष रहा हो, आज का दिन लोगों का दिन बन गया है. अब लोगों को अयोध्या में जो कुछ है, जाकर देखना चाहिए. उन्हें भगवान राम के दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए.”

‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अयोध्या में हार्दिक स्वागत’

इकबाल अंसारी ने इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी अयोध्या में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अयोध्या में हार्दिक स्वागत है. आने वाला हर अतिथि का स्वागत है. जो भी हमारे द्वार पर आता है हम उसका स्वागत करते हैं. यह हमारी परंपरा है. हमें बहुत खुशी है कि उन लोगों को आमंत्रित किया गया है. हम अयोध्या के मेहमानों का स्वागत करेंगे.

रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे इकबाल अंसारी 

गौरतलब है कि इकबाल अंसारी को राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है. जिसके बाद वो काफी खुश नजर आएं. इकबाल अंसारी बाबरी मस्जिद के प्रमुख समर्थक रहे हैं और उन्हें 5 अगस्त, 2020 को आयोजित राम मंदिर के भूमिपूजन समारोह में शामिल होने का निमंत्रण भी मिला था. बीते दिनों पीएम मोदी के अयोध्या दौरे के रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा की. इसी बीच इकबाल अंसारी का भी एक वीडियो सामने आया है. जिसमें इकबाल अंसारी पीएम मोदी के काफिले पर पुष्प वर्षा करते हुए दिखाई दे रहे थे.

Related posts

Maratha Reservation: महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण आंदोलन समाप्त, सरकार ने मानी सभी मांगे

bbc_live

Lok-Adalat held at Ganderbal

bbc_live

पॉर्न फिल्म देखकर 8 और 10 साल के बच्चों ने 5 साल की बच्ची का किया गैंगरेप

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!