BBC LIVE
राज्य

CG Breaking : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर से निकली आईटी टीम, सबूत के तौर पर साथ ले गई दस्तावेज, सीडी और पैन ड्राइव…

रायपुर। पूर्व खाद्यमंत्री अमरजीत भगत के सभी ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा चल रही कार्यवाही अब खत्म हो गई है। अमरजीत भगत के सभी ठिकानों का खुलासा कर ईडी की टीम अब वापस लौट गई है। बताया जा रहा है कि रायपुर सरगुजा स्थित ठिकानों पर 5 दिन लगातार जांच के बाद आयकर की टीमें बड़ी संख्या में दस्तावेज समेत कंप्यूटर सीपीयू लेकर वापस लौटी। बता दें कि आयकर विभाग की जांच शनिवार देर शाम पूरी हो गई। टीम ने भगत के करीबी एक कारोबारी राजू अग्रवाल के घर को सील कर दिया है।

बता दें कि अमरजीत भगत के ठिकानों से अब तक 2 करोड़ से अधिक नगद रकम की बरामदगी हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि रेड पूरी होने के बाद कई अहम खुलासे और हो सकते हैं।

वहीं पूर्व खाद्य मंत्री के अलग अलग ठिकानों पर दबिश दी थी, जिसमें उनके अंबिकापुर निवास सह कार्यालय, रायपुर का निवास, सीतापुर कार्यालय, पाइप फैक्ट्री शामिल थे। इसके साथ ही आईटी की टीम ने पूर्व मंत्री के पीए राजेश वर्मा, अमरजीत के करीबी पुलिस अधिकारी सब इंस्पेक्टर रुपेश नारंग के घर पर भी दबिश दी थी और दस्तावेज खंगाले थे।

Related posts

फिल्म रामायण के सेट से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का फर्स्ट लुक लीक

bbc_live

सरकार की फजीहत कराने पर तुला ठेकेदार, निर्माणाधीन सड़क, लोनिवि को दिखा रही आईना, कार्य स्थल पर कहीं भी नहीं लगाया गया सूचना बोर्ड

bbc_live

आरोपियों के घर में चला जिला प्रशासन का बुलडोजर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!