15.4 C
New York
May 16, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, युवक का शव फंदे पर तो मां-बेटे का शव जमीन पर मिला, इलाके में फैली सनसनी

यूपी के आगरा न्यू लायर्स कालोनी (न्यू आगरा) में शनिवार की रात पाइप व्यापारी तरुण चौहान ने अपनी मां और बेटे की हत्या करके खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी रविवार की सुबह आठ बजे नौकरानी के आने पर हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची। छानबीन में तरुण के मोबाइल में सुसाइड से कई घंटे पहले बनाया एक वीडियो मिला। जिसमें वह बोल रहा है कि डेढ़ करोड़ के कर्ज से परेशान होकर ऐसा कर रहा है। वह अपनी पत्नी को भी मारना चाहता था। पत्नी शनिवार की शाम ननद के साथ खाटू श्याम दर्शन करने चली गई थी। इस कारण बच गई।

सुबह करीब आठ बजे गीता नाम की नौकरी तरुण चौहान के घर पहुंच। वह पिछले करीब चार साल से काम कर रही है। तरुण के पिता मान सिंह चौहान वरिष्ठ अधिवक्ता थे। अप्रैल 2023 में उसकी मौत हो गई थी। गीता ने बताया कि तरुण की मां बृजेश देवी गठिया से पीड़ित थीं। वह उन्हें सारे काम कराती थी। सुबह वह आई तो मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। सीधे अम्मा के कमरे में पहुंची। आवाज लगाई। वह नहीं बोलीं। बिस्तर पर थीं। पास जाकर उसने उन्हें हिलाया। कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। वह घबरा गई। चीखते हुए बाहर आई। पड़ोसियों को बताया कि अम्माजी नहीं रहीं। पड़ोसी आए। तरुण उर्फ जॉली को आवाज लगाई। पहली मंजिल पर उनका कमरा है। कोई आवाज नहीं आई। पड़ोसी ऊपर गए। ऊपर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। एक कमरे में तरुण का शव फंदे पर लटका था। 12 वर्षीय कुशाग्र का शव उसके कमरे में पलंग पर था। बराबर में उल्टी पड़ी थी। नाखून नीले हो रहे थे।

सूचना पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय, एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद मौके पर आए। फील्ड यूनिट को बुलाया गया। जिस कमरे में तरुण का शव लटका था उसके अंदर वाले कमरे में पुलिस को दो मोबाइल मिले। मोबाइल की जांच करने पर वीडियो मिला। छह मिनट के वीडियो में तरुण ने बताया कि वह आत्मघाती कदम क्यों उठा रहा है। वीडियो में वह अपनी मां, पत्नी और बेटे को मारने की बात भी बोल रहा था। पुलिस को पता चला कि उसकी पत्नी रजनी ननद गुंजन के साथ खाटू श्याम गई है। पुलिस ने उससे संपर्क किया। वह घर के आगरा के लिए वापस आ रही थी। जयपुर तक आ गई थी। सूचना पर बड़ी संख्या में रिश्तेदार आ गए। कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related posts

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ से घबराई भाजपा, राहुल गांधी की वजह से पीएम मोदी को नहीं आ रही नींद- खड़गे

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 24 अप्रैल 2024 का शुभ मुहूर्त, पढ़ें दिशाशूल, तिथि और शुभ कार्य

bbc_live

Baramula Police booked hard-core Instigator namely Nasir Ganie of Palhallan under J&K Public Safety Act; Lodged in Central Jail Kotbilwal Jammu

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!