19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

Kalki 2898 AD: ‘कल्कि 2898 AD’ का थीम सॉन्ग हुआ आउट, दिखी प्रभास की धमाकेदार एंट्री

Kalki 2898 AD Music Video: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं (Kalki 2898 AD)। इस बीच, गायक संतोष नारायणन ने अपने चेन्नई कॉन्सर्ट में स्टार-स्टडेड फिल्म के थीम गीत से पर्दा उठाया। यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली है और उससे पहले तीम सॉन्ग ने फैन्स के दिलों की धड़कन बड़ा दी है।

इसी बीच अब फैंस के लिए फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है।  नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898- एडी  (Kalki 2898 AD) का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को निर्देशक नाग अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं वूफर के माध्यम से गूंजती बीट्स सुनाई दे रही है, जो बेहद दमदार है। संतोष नारायणन ने संगीत का निर्देशन किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में फिल्म का नए पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे एक्टर प्रभास ने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, “भविष्य का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। कल्कि वर्ल्डवाइड थिएटर में 9 मई को आएगी”। यानी कि अब दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर ये मूवी वर्ल्डवाइड इस साल 9 मई को रिलीज होगी। बता दें, अश्विनी दत्त और वैजयंती मूवीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है। यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी।

कल्कि 2898 एडी’ के बारे में

साइंस फिक्शन फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है और दो भागों में रिलीज होगी, पहली किस्त 2024 में रिलीज होगी। ‘कल्कि 2898 एडी’ 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाई गई है, जो इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बनाती है।

स्टारकास्ट के साथ-साथ दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट की गई इस फिल्म में संगीत संतोष नारायणन ने दिया है। सिनेमैटोग्राफी जोर्डजे स्टोजिलजकोविक ने की है और संपादन कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने किया है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : चैत्र शुक्ल पक्ष द्वितीया उपरांत तृतीया, जानें पंचांग में शुभ-अशुभ समय

bbc_live

5th Day of Navratri: आज मां स्कंदमाता की होगी पूजा, देखें पूजा शुभ-अशुभ मुहूर्त और पंचांग

bbc_live

PM मोदी के वेडिंग डेस्टिनेशन अपील के बाद उत्तराखंड में शादियों की बुकिंग तेज, CM धामी ने जताया आभार

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!