19.5 C
New York
June 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

पुलिस अधीक्षक धमतरी ने पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकारों से सौजन्य मुलाकात कर परिचय लिए एवं कुछ सुझाव भी लिए एवं उनके द्वारा पुछे गए सवालों का भी दिये जवाब

पवन साहू

उन्होंने पत्रकारों का उत्तर देते हुए यह भी कहा कि धमतरी में फैले असमाजिक बुराइयों को भी सुधारने का पूरा करेंगे प्रयास

पुलिस अधीक्षक धमतरी आंजनेय वार्ष्णेय ने आज पुलिस कार्यालय धमतरी में धमतरी जिले के पत्रकारों से मिलकर परिचय जाने एवं जिले के मुख्य समस्याओं एवं नशे एवं सामाजिक बुराइयों को कैसे समाप्त करें,इस पर भी चर्चा कि गई।
धमतरी के लोग बहुत अच्छे लगे,उनका व्यवहार भी काफी अच्छा लगा,और आप सभी लोग ऐसे ही पुलिस का सहयोग करते रहे,ताकि ऐसे असमाजिक तत्वों के विरुद्ध हम कार्यवाही अच्छे से कर सकें।
जुआ सट्टा एवं अवैध शराब पर सख्त कार्यवाही के लिए सभी थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित भी किया गया है,यदि उसके बाद भी कार्यवाही नहीं होती है तो आप मुझसे शिकायत कर सकते है,उनके ऊपर तत्काल कार्यवाही कि जायेगी।
सामुदायिक पुलिसिंग के तहत हम दुरस्थ के थानों में प्रशासन से चर्चा कर पुलिस एवं प्रशासन कि संयुक्त चलित शिकायत निवारण शिविर का आयोजन कर उनका निराकरण का प्रयास करेंगे ताकि दुरस्थ क्षेत्रों से आने वाले फरियादी या शिकायत के लिए उनको ऑफिस आना ना पड़े।
पुलिस अधीक्षक ने यह भी आश्वस्त किया कि दुरस्थ थाना क्षेत्रों से पुलिस कार्यलय आने वाले फरियादी एवं शिकायत कर्ता के लिए एक दिन निर्धारित कर संबंधित थाने में जाकर फरियादियों से मिलकर उनके समस्याओं शिकायतों का निराकरण का प्रयास किया जायेगा।
जुआ सट्टा एवं अवैध शराब के विरुद्ध टीम गठित कर लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही कि जा रही है।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह,उप पुलिस अधीक्षक सुश्री नेहा पवार एवं समस्त मिडिया बंधु उपस्थित थे।

Related posts

रजनांदगांव में भाजपाईयों ने चुनाव को बाधित करने का प्रयास किया : कांग्रेस

bbc_live

CG NEWS: चलती बाइक पर खड़े होकर युवक ने किया स्टंट, पुलिस ने लिया एक्शन

bbc_live

महिलायें देश में कांग्रेस की सरकार बनाने लामबंद : दीपक बैज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!