26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पार्टी के दो दिग्गज नेता भाजपा में हो सकते हैं शामिल…लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है झटका

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के दो बड़े दिग्गज नेताभाजपा में शामिल हो सकते हैं। (Kamal Nath-Sidhu May Join BJP) बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस साथ छोड़कर अपने बेटे नकुल के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। क्योंकि कमलनाथ और नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की खबरों के बीच नकुलनाथ ने अपनी सोशल मीडिया एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक का बायो चेंज कर दिया है और इससे कांग्रेस का नाम हटा दिया है। ऐसे में उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में जाने के अटकलों के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में भी खबर है कि सिद्धू भी चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देने वाले हैं।

और 22 फरवरी को वे कांग्रेस के तीन विधायकों के साथ पाला बदलकर एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकिसिद्धू की टीम ने सिद्धू के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने की खबरों को महज अफवाह बताया है। टीम का कहना है कि सिद्धू कांग्रेस और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ मजबूती से खड़े हैं। देश भर में जिस तरह से राहुल गांधी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश से पूर्व सीएम कमलनाथ और सिद्धू का कांग्रेस से छोड़कर बीजेपी में जाना किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। इसका सीधा सीधा असर लोकसभा चुनाव में पड़ेगा। कमलनाथ के बीजेपी में जाने से मध्य प्रदेश एम् कांग्रेस और कमजोर हो सकती है। वहीं पंजाब में कांग्रेस वैसे ही कमजोर है। सिद्धू के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने से और भी कमजोर हो जाएगी।

Related posts

1400 करोड़ की संपत्ति है भाजपा महिला उम्मीदवार के पास ,जहाज निर्माण और खनन का कारोबार,जानें कहां से हैं प्रत्याशी

bbc_live

5th Day of Navratri: आज मां स्कंदमाता की होगी पूजा, देखें पूजा शुभ-अशुभ मुहूर्त और पंचांग

bbc_live

Aaj Ka Rashifal : मेष, तुला, कुंभ, मीन वालों का चमकेगा भाग्य, सिंह, मकर राशि वालों का मन रहेगा चिंतित, काली जी को करें प्रणाम

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!