16.4 C
New York
May 19, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं, हमने सदियों से लटके काम पूरे किए

नई दिल्ली। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन का दूसरे दिन है । इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्मेलन को संबोधित किया। अपने सम्बोधन में पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, विपक्ष का झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा, हमारे विपक्ष के दल भले ही योजनाओं को पूरा करना न जानते हों। लेकिन झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं है। आज एक वायदा करने से ये सारे राजनीतिक दल घबराते हैं। वो वादा है – विकसित भारत का, और ये हमारा वादा है। सिर्फ और सिर्फ भाजपा और NDA गठबंधन ने ही इसका सपना देखा है। हम 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

सदियों से लटके काम करने का दिखाया साहस

पीएम ने आगे कहा कि, जो काम सदियों से लटके थे, हमने उनका समाधान करने का साहस करके दिखाया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करके हमने 5 सदियों का इंतजार खत्म किया है। गुजरात के पावागढ़ में 500 साल बाद धर्म ध्वजा फहराई गई है। 7 दशक बाद हमने करतारपुर साहिब राहदारी खोली है। 7 दशक के इंतजार के बाद देश को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली है।

विपक्ष लगा रहा 400 पार के नारे

पीएम ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि, आज विपक्ष के नेता भी NDA सरकार 400 पार के नारे लगा रहे हैं। और NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का माइलस्टोन पार करना ही होगा।

Related posts

राहुल गाँधी ने आंदोलन में घायल हुए किसान से फोन पर की बात, बोले- किसान की जय करने की जगह सरकार ने अपनाया तानाशाही रवैया

bbc_live

Aaj Ka Panchang : मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा , अक्षय तृतीया आज, इन शुभ मुहूर्तों में करें पूजा, खरीदारी

bbc_live

केरल पुलिस ने दर्ज की FIR…NIT की प्रोफेसर ने किया गोडसे का गुणगान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!