BBC LIVE
राष्ट्रीय

एक घर से निकली दो लाशें

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक नवविवाहिता के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला पति के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नवविवाहिता 22 साल की अंजलि ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की 3 माह पूर्व 30 नवंबर को शादी हुई थी। वह पति आहुवालिया (25 साल) संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी। वहां पति को अचानक हार्ट में दर्द शुरू हो गया। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई।

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की लाश घर पहुंची जिसके बाद सदमे में पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई।

Related posts

Anantnag Police attached the Property of Terrorist Associate in Kokernag.

bbcliveadmin

PM मोदी के दौरे से पहली डैमेज कंट्रोल में जुटी ममता सरकार

bbc_live

Paytm Fastag यूजर्स पढ़ें ये जरुरी खबर…NHAI ने जारी की 39 बैंकों की नई लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!