11.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

एक घर से निकली दो लाशें

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक नवविवाहिता के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला पति के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नवविवाहिता 22 साल की अंजलि ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की 3 माह पूर्व 30 नवंबर को शादी हुई थी। वह पति आहुवालिया (25 साल) संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी। वहां पति को अचानक हार्ट में दर्द शुरू हो गया। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई।

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की लाश घर पहुंची जिसके बाद सदमे में पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई।

Related posts

Kasganj Accident: कासगंज हादसे में अब तक 24 लोगों की दर्दनाक मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने किया दो 2-2 लाख मुआवजे का ऐलान

bbc_live

‘भारत में सबसे भ्रष्ट है असम सरकार और यहां के CM’ Rahul Gandhi ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मंच से असम सरकार पर लगाए बड़े आरोप

bbcliveadmin

Aaj Ka Panchang:शुक्रवार के दिन इन शुभ मुहूर्तों में करें पूजा-पाठ, पढ़ें आज का पंचाग और राहुकाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!