30.2 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी की फोटो देखकर भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, बोली- ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन चार मार्च को खत्म हो गया है। इस फंक्शन में देश-दुनिया के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था। इस फंक्शन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी अपने परिवार के संग पहुंची थी। उन्होंने फंक्शन की एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है जिसके कारण बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी भड़क उठी।

अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी ने एक फोटो शेयर करके जमकर अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल मारिया ने जो फोटो शेयर की है उनमें इवांका ट्रम्प नजर आ रही हैं और उनके पिछे एक हाथी खड़ा हुआ नजर आ रहा है। जिसे देखकर अरशद वारसी की पत्नी भड़क गई हैं।

मारिया गोरेट्टी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में हाथियों के गलत इस्तेमाल का इल्जाम लगाया है और उन्होंने इवांका की फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘अंबानी के सेलिप्रेशन की ये फोटो देखकर मैं चौंक गई। मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी भी जानवर के साथ होना चाहिए। खासकर उनके साथ जिन्हें बचाया गया और उनकी देखभाल की जा रही है। दिल दुखा देने वाला है। तकलीफ देने वाला है कि कैसे इस हाथी को एक प्रॉप की तरह खड़ा किया गया है, वो भी शोर और भीड़ के बीच।’

Related posts

इस शानदार होटल में कल शादी करेंगे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानिए कितना है एक रात का खर्च

bbc_live

एक सीट से लगातार तीसरी बार लड़ने वाले तीसरे पीएम बने मोदी

bbc_live

पटना हाईकोर्ट ने बिहार में 65% आरक्षण को बताया असंवैधानिक, जानिए अब क्या होगा आगे

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!