28 C
New York
July 4, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: लक्ष्मी होगी मेहरबान जीवन में बहेगी प्यार की बयार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन बुधवार

Daily Horoscope : ज्योतिष के जानकार ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आंकलन करते हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 
अपनी मर्यादा में रहें, जीवनसाथी की भावनाओं का अपमान न करें। कानूनी विवाद पक्ष में हल होंगे। व्यापार, नौकरी में वृद्धि के लिए कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप बदलाव करें।

वृषभ राशि 
आज व्यवसायिक नए अनुबंध होंगे। धर्म में आस्था बढ़ेगी। महत्व के सिद्ध होंगे, व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें। कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। कामकाज में सुधार होगा। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा।

मिथुन राशि 
अनजाने में हुई गलती से नुकसान संभव है। नौकरी में स्थानांतरण व पदोन्नति के योग बन रहे हैं। सोच-समझकर कार्य करके स्थिति सुदृढ़ बनाएं। कुछ नवीन योजनाएं बन सकती है।

कर्क राशि 
परिवारिक विवादों के कारण तनाव बढ़ेगा। पारिवारिक व सामाजिक कार्यों में सुयश की प्राप्ति होगी। व्यापार जीवनसाथी से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है।

सिंह राशि  
कारोबार में आपके द्वारा गए निर्णय सही होंगे। कार्यसिद्धि होने से साहस व पराक्रम बढ़ेगा। व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। धर्म ग्रंथ के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी।

कन्या राशि 
परिवार में उत्साह और उमंग का वातावरण रहेगा। परिवार में कोई शुभ कार्य की योजना बनेगी। आय से अधिक व्यय नहीं करें। माता-पिता की बातों का पालन करें, सफल होंगे।

तुला राशि  
दिन की महत्वता कों समझते हुए कार्य करें। कार्य के प्रति लापरवाही हानिकारक होगी। कार्यस्थल पर हर किसी पर विश्वास न करें। धैर्य, संयम रखकर काम करें। निजी जीवन में निर्णय लेने में विलंभ न करें।

वृश्चिक राशि  
अपने मनमर्जी तरीके न करें। दोस्तों के साथ मोज मस्ती में समय बीतेगा। व्यावसाय में काम का बोझ बढ़ेगा। शत्रु आपके कार्यों में विघ्न डाल सकते है।

धनु राशि 
कार्य की व्यस्तता के कारण थकान महसूस करेंगे। अपनों से मन मुटाव होने की स्थिति बनेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। स्वयं का प्रभाव, अनुभवों का लाभ मिलेगा। वाणी पर संयम आवश्यक है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

मकर राशि  
आप की मेहनत और ईमानदारी के बलबूते पर नौकरी में इच्छित पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। व्यापार के विवादों का निपटारा होने की संभावना है।

कुंभ राशि  

समय पर संभल जाएं और परिवार की समस्या को अनदेखा न करें। व्यापार में प्रतिकूलता रह सकती है। व्यसनों को अपने ऊपर हावी न होने दें। आप की आदतों के कारण परिवारजनों को अपमानित होना पड़ सकता है।

मीन राशि  
दिन शुभ है आज आपकी कामना पूरी होगी। माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। कामकाज में सुधार होगा। सद्भावनाएं जागृत होंगी। वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। मोज-मस्ती में समय बीतेगा।

Related posts

जानिए…बच्चों से लेकर बड़ों उम्र के मुताबिक कितनी देर तक एक्सरसाइज करनी चाहिए

bbc_live

मीडिया से नाराज हुईं सांसद प्रज्ञा, कहा- आज के बाद मैं..

bbc_live

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला : स्त्री धन पर सिर्फ पत्नी का हक, पति या सुसराल वालों का नहीं, पति को देने पड़ेंगे 25 लाख रुपए

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!