19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
अपराधकरप्शनमध्यप्रदेशराज्यराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पानी के बहाने शराब की होम डिलीवरी का अनोखा तरीका देख पुलिस भी हैरान, वाटर कूलर में छिपाई 9 पेटियां जब्त

बीबीसी लाईव (मध्यप्रदेश)

अब्दुल सलाम क़ादरी

मध्य प्रदेश के रतलाम में आर ओ वाटर पानी के केन में शराब की तस्करी हो रही थी। यहां एक व्यक्ति शराब की बोटलों को पानी की केन में रखकर होम डिलीवरी कर रहा था। जब इसकी भनक आबकारी विभाग को लगी तो विभाग ने टीम बनाकर दबिश की और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और उसके कब्जे से 9 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की।

जिले में नए सहायक आबकारी आयुक्त शादाब अहमद सिद्दीकी के आने के बाद आबकारी अमला भी अवैध शराब की धरपकड़ को लेकर सक्रिय हो गया है। बुधवार को आबकारी अमले ने एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब की होम डिलीवरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सहायक आयुक्त आबकारी शादाब अहमद सिद्दीकी ने बताया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता प्रभावशील होने के बाद आबकारी अमला अवैध शराब के परिवहन एवं विक्रय पर कार्रवाई के लिए विशेष सतर्कता बरत रहा है। विभाग को लगातार शराब की होम डिलीवरी की सूचना भी मिल रही है। इसी मामले में आज निलेश बोथरा नामक युवक को अवैध शराब परिवहन के आरोप में पकड़ा है। आरोपी की निशानदेही पर बीरियाखेड़ी क्षेत्र में स्थित आरोपी के घर पर भी आबकारी अमले ने दबिश देकर 9 पेटी अवैध शराब बरामद की है।

आबकारी अधिकारी सिद्दीकी ने बताया कि कार्रवाई में अलग-अलग तरह की 12 ब्रांड की शराब बरामद की गई है। मौके से पानी की केन में रखी गई अवैध शराब की बोतलें भी मिली है। इनका मूल्य 2 लाख रुपए के लगभग है। इस मामले में आबकारी विभाग अभी और जानकारी जुटा रहा है।

Related posts

सेवानिवृत शिक्षक एवं कर्मचारियों के उपादान का भुगतान करने स्कूल प्रबंधकों को दिए गए निर्देश

bbc_live

Daily Horoscope: इन राशियों के लोग खूब कमाएंगे पैसा और मिलेगा प्यार

bbc_live

धमतरी पुलिस ने राजिम कुंभ मेला में अपने पिता से अलग हुए दो बच्चों को माता,पिता एवं परिजनों से मिलाया

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!