BBC LIVE
राज्य

मचा हड़कंप : तीन बच्चों की मां ने देवर संग मौत को लगाया गले

 कोरबा : देवर-भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव से कुछ दूरी पर दोनों के शव पेड़ से एक ही फंदे पर लटके मिले हैं। पुलिस और परिजन प्रेम-प्रसंग की आशंका जता रहे हैं। घटना पसान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बैरा के आश्रित मोहल्ला उदरदा की है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह जब ग्रामीण खेत में काम करने निकले, तो उमेंद्र गोंड (27) और कलावती (34) का शव पेड़ पर लटकते देखा। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि दोनों शादीशुदा थे। उमेंद्र के तीन और कलावती के भी तीन बच्चे हैं। कलावती का पति रोजी मजदूरी और खेती किसानी का काम करता है। जब सुबह वो उठा और पत्नी नहीं दिखी। उसने सोचा कि कहीं गई होगी, लेकिन कुछ देर बाद उसे सूचना मिली कि पत्नी और भाई ने फांसी लगा ली है।

पसान थाना प्रभारी एसके विश्वकर्मा ने कहा कि परिजनों का बयान लिया गया है। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की आशंका परिजनों ने जाहिर की है। उमेंद्र ​​​​​​रिश्ते में चचेरा देवर था। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related posts

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को मिला तीसरा नोटिस

bbc_live

बीजापुर: इलाज के लिए जाते वक्त पकड़ा गया 24 लाख के इनामी दुर्दान्त नक्सली लीडर मुंशी जेट्टी, इफरसेगढ़ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

bbc_live

Big News : SP ने आरक्षक को किया निलंबित

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!