23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राज्य

पाटन की जनता अपने विधायक को खोज रही है और उनके विधायक राजनांदगांव के लोगों को ठगने आए हैं: सीएम साय

रायपुर। राजनांदगांव में आज सीएम विष्णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर हमला करते कहा कि पाटन की जनता अपने विधायक को खोज रही है और उनके विधायक यहां राजनांदगांव के लोगों को ठगने आए हैं, लेकिन यहां की प्रबुद्ध और देवतुल्य जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी, पुनः भाजपा का सांसद बनाकर दिल्ली भेजेगी। राजनांदगांव के मतदाताओं से मेरी मांग है कि कांग्रेस प्रत्याशी को इतने मतों से हराओ कि दुबारा यहां झांकने की भी हिम्मत न कर सके।

साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “जस करनी तस भरनी, जैसा उन्होंने किया है वैसा उन्हें भरना ही पड़ेगा. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. ईडी की टीम कल शाम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची थी. करीब दो घंटे की पूछताछ और आवास पर तलाशी के बाद ईडी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

कुत्तों ने किया चीतल का शिकार…पुलिस ने बचाई जान और वन विभाग को सौंपा

bbc_live

CG BREAKING : छत्तीसगढ़ में राजिम पुन्नी मेला का फिर बदला नाम…संशोधन विधेयक को राज्यपाल ने दी मंजूरी…जानिए नया नाम?

bbc_live

सावन के शुभ अवसर पर घनघोर जंगलों के बीच तपस्या में लीन हुई युवती : अन्न-जल त्यागकर शिवालय में जा बैठी, तपस्विनी को देखने उमड़े लोग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!