8.9 C
New York
May 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG : अब प्रदेश में शराब घोटाला करने वालों को मिलेगी सजा

 रायपुर: लोकसभा चुनाव होने को अब कुछ ही समय बचे हैं, इसी बीच आबकारी घोटाला मामले के तेजी से विस्तार से बढ़ते हुए राजनीतिक दबाव के मध्य, छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने इस मामले की जाँच के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। यह घटना लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच तनाव को और भी तीव्र करने का कारण बन चुकी है।

वित् मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब 2 हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला हुआ। इस शराब घोटाले को तत्कालीन सीएम की शह मिली थी। शराब घोटाले के पैसे से तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कुर्सी बची रही। भूपेश बघेल ढाई साल के बाद भी सीएम के पद पर बने रहे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, उन्होंने शराब घोटाले का पैसा गांधी परिवार को पहुंचाया। मंत्री चौधरी ने आगे कहा कि, प्रदेश में शराब घोटाला करने वालों को सजा मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, महादेव ऐप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ FIR हुई है और ED न्यायिक प्रक्रिया के तहत काम कर रही है।

Related posts

केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की बढ़ेगी आय : सुरेन्द्र वर्मा

bbc_live

सीएम साय का बड़ा बयान : बहुत जल्द मिलेगा 500 रूपये में गैस सिलेंडर…जानें तारीख

bbc_live

अयोध्या का दिव्य एवं भव्य मंदिर राम के आदर्श एवं रामायण की प्रमाणिकता का घर-घर में करेगा स्थापना-पं नवीन कृष्ण श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह का बोडरा(डी)में आयोजन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!