9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है, फिर से सांसद बनना चाहते हैं : गृहमंत्री अमित शाह

 खैरागढ़/राजनांदगांव : लोकसभा चुनाव नजदीक है। गृहमंत्री अमित शाह  राजनांदगांव खैरागढ़ के दौरे पर पहुंचे जहां फतेह मैदान की जनसभा में उन्होंने माता बम्लेश्वरी, माता महामाया के जयकारे के साथ भाषण की शुरुआत की। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन समेत संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

सभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि पीएम मोदी संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे। भाजपा आरक्षण को कुछ नहीं होने देगी। भाजपा आरक्षण खत्म करने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि जिसके बारे में किसी ने सोंचा नही ऐसे बड़े फैसले नरेंद्र मोदी की सरकार ने लिए। धारा 370 हटाई अयोध्या में राम मंदिर बनाया। किसानों के खातों में 6 हजार रुपये डालने का किया।

गृहमंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ को जिसने लूटने का काम किया वो भूपेश बघेल अभी राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी है, उन्हे सबक सीखाना अब जनता के हाथ में है। आप लोग 26 अप्रैल को संतोष पांडेय को जो वोट देंगे वो नरेंद्र मोदी के खाते में काऊंट होगा।

भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है : अमित शाह

 गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि महादेव एप के जरिए पूरा देश भूपेश बघेल को जाना है। राज्य की जनता ने उनको करारी हार दी है। भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है, फिर से सांसद बनना चाहते हैं। पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का काम किया है। छत्तीसगढ़ की सरकार ने कई नक्सलियों को ढेर किया  है। 10 साल के अंदर नक्सलवाद को पूरे देश से समाप्त किया है, छत्तीसगढ़ में 3 साल में नक्सलवाद को खत्म कर के दिखाएंगे। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा महतारी वंदना योजना में महिलाओं को 2 महीने में 2 किश्त मिल चुका है।

Related posts

जब तक प्राचार्य का नहीं हो जाता ट्रांसफर बच्चों को नहीं भेजेंगे स्कूल, पालको ने क्यों लिया ये बड़ा फैसला ?

bbc_live

कार्य में लापरवाही बरतने वाली अधीक्षिका निलंबित, कलेक्टर ने लिया सख्त एक्शन

bbc_live

रविवार को तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!