10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
राज्य

Breaking : किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, लगाया गंभीर आरोप…

 रायपुर। किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राम विलास साहू ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में लिखा, कांग्रेस पार्टी की स्थापना जिस मूल्यों के आधार पर हुई हैं, आज कांग्रेस पार्टी उससे पुरी तरीके से भटक चुकी हैं।

जिसका सबसे बड़ा प्रमाण हैं इस देश के बहु संख्यक हिन्दुओं की भावनाओं को कुचलक हम सब के आराध्य भगवान राम जी की जन्म स्थलीय अयोध्या में उसके मूर्ति के स्थापना के आमंत्रण को ठुकरा देना, देश की एकता को तार तार करने वोले कश्मीर में लगाए गए धारा 370 के खत्म होने का विरोध करना, अल्पसंख्यक को खुश करने के लिए बहुसंख्यक हिन्दुओं को अपमानित करना उसके अलावा वोटों की राजनीति के लिए किसानों की हितों की बात करना पर जमीनी धरातल पर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक किसानों एवं किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों की उपेक्षा इन सारी बातों के कारण मैंने किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला लिया हैं।

Related posts

राष्ट्रीय यातायात सुरक्षा माह के तहत सीएएफ.पुलिस कैंप बहीगांव(सीतानदी) द्वारा सुदूर अंचल ग्राम कसपुर हाई स्कूल एवं प्राथमिक शाला के छात्र छात्रों को किया यातायात नियमों के प्रति जागरूक

bbc_live

Breaking : मुठभेड़ में मारे गए साथियों को लेकर नक्‍सलियों ने जारी किया प्रेस नोट

bbc_live

CM विष्णुदेव साय ने की साधराम हत्या मामले में NIA जांच की घोषणा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!