21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
राज्य

BJP विधायक ने कही ये बात, बोले – ताम्रध्वज साहू के साथ कांग्रेस ने धोखा किया…

रायपुर। रविवार को मोदी कैबिनेट का ऐलान हुआ, जिसमें छत्तीसगढ़ से सांसद तोखन साहू को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया गया है. राज्य में बीजेपी ने लगातार दो बार 11 में से 10 सीटें जीती हैं. ऐसे में राज्य से सिर्फ एक मंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस ने मांग की है कि राज्य से दो केंद्रीय मंत्री बनाए जाएं. जिस पर विधायक मोतीलाल साहू ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. ताम्रध्वज साहू को मुख्यमंत्री बनाया जाने वाला था, लेकिन कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया.

सांसद तोखन साहू को मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर विधायक मोतीलाल साहू ने कहा कि मंत्रिमंडल गठन में छत्तीसगढ़ को मौका मिला है. परिवार का कोई सदस्य आगे बढ़ता है तो खुशी होती है. ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते प्रदूषण को लेकर कहा कि पर्यावरण प्रदूषण बड़ा चिंता का विषय है. चाहे जल प्रदूषण, वायु प्रदूषण और ध्वनि प्रदूषण हम इसे लेकर लगातार चर्चाएं कर रहे है. औद्योगिक कारोबारियों से चर्चा करेंगे पर्यावरण को लेकर हम काम कर रहे हैं.

Related posts

200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को मिली जमानत, लेकिन जेल से बाहर आने पर रोक

bbc_live

कांग्रेस के खातों को फ्रीज करना मोदी सरकार की तानाशाही,19 फरवरी को प्रदेश भर में होगा एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन – दीपक बैज

bbc_live

Breaking : चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, जनपद सदस्य, सरपंच और पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!