21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurराष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ को मिलेंगे तीन नए एफएम रेडियो स्टेशन : स्थानीय भाषा में कंटेंट बनाने वालों को होगा फायदा, सीएम साय ने पीएम मोदी का जताया आभार …

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश के तीन प्रमुख शहरों अंबिकापुर, जगदलपुर और कोरबा में निजी एफएम रेडियो स्टेशन शुरू करने की मंजूरी के महत्वपूर्ण निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया है।  मुख्यमंत्री साय ने कहा कि, यह पहल न केवल स्थानीय भाषा में कंटेंट को प्रोत्साहित करेगी, बल्कि रोजगार के नए अवसर भी सृजित करेगी। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा संचालित ‘वोकल फॉर लोकल’ अभियान को और अधिक सशक्त बनाने के लिए यह कदम अत्यंत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में इस नए एफएम रेडियो स्टेशन के आगमन से स्थानीय कलाकारों, संगीतकारों और कंटेंट क्रिएटर्स को अपनी मातृभाषा में अपनी प्रतिभा दिखाने का एक बड़ा मंच मिलेगा। यह कदम न केवल सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा देगा, बल्कि आर्थिक रूप से भी लोगों को सशक्त भी करेगा।

Related posts

Aaj Ka Panchang 19 August 2024: रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त, पंचांग, राहुकाल समय यहां जानें

bbc_live

LPG गैस की कीमतों में आई गिरावट

bbc_live

मनेन्द्रगढ़ के घुटरीटोला में सरकार की उदासीनता से डेंजर जोन में अवैध इंट भट्ठे संचालित, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर ईंट भट्ठे संचालित?

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!