16.2 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

हैरान करने वाली खबर : 75 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, रात भर बैठा रहा शव के पास

बिलासपुर। रतनपुर क्षेत्र के ग्राम कर्रा में रहने वाले 75 वर्षीय वृद्ध ने बुधवार की रात अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह रातभर पत्नी के शव के पास बैठा रहा। सुबह उसने कमरे का दरवाजा भी नहीं खोला। बेटे ने आवाज लगाई तो अंदर से ही पत्नी की हत्या की बात बोलकर पुलिस बुलाने कहा। पुलिस के पहुंचने पर उसने कमरे का दरवाजा खोला। पुलिस ने आरोपित वृद्ध को हिरासत में ले लिया है। पंचनामा के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

बुधवार की रात घासीदास और उनकी पत्नी पुनीता(55) ने साथ में भोजन किया। भोजन के बाद दोनों अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। इधर उनका बेटा कृष्ण और बहू भोजन के बाद अपने कमरे में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह कृष्ण कुमार जब जागे तो उनके पिता का कमरा बंद था।

उनकी मां पुनीता रोज सुबह जल्दी जाग जाती थी। देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर कृष्ण कुमार ने बाहर से आवाज लगाई। तब घासीदास ने अपनी पत्नी की हत्या कर देने की बात कही। उसने अपने बेटे को पुलिस बुलाने कहा। बेटे ने दरवाजा खोलने के लिए कहा तो वृद्ध ने इन्कार कर दिया। आखिरकार बेटे ने अपनी मां की हत्या की जानकारी पुलिस को दी।

इस पर रतनपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह वृद्ध को समझाकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद वृद्ध को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। इधर गांव वालों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वृद्ध ने पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

बेटा-बहू को नहीं लगी भनक

महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम कर्रा गांव पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में कृष्ण कुमार ने बताया कि भोजन के बाद वे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ कमरे में सो रहे थे। बगल के ही कमरे में उनकी मां और पिता सो रहे थे। रात को मां और पिता के बीच क्या हुआ उन्हें पता नहीं चला। सुबह जब वे जागे तो उनकी मां की हत्या हो चुकी थी। पिता ने शव के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया था। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रतनपुर क्षेत्र के कर्रा में रहने वाले घासीदास यादव 78 वर्ष ने अपनी पत्नी पुनीता 55 वर्ष की बुधवार की रात गला दबाहर हत्या कर दी। वह रातभर अपने कमरे में पत्नी के शव के साथ रहा। सुबह उसने खिड़की से अपने बेटे को इसकी जानकारी दी। साथ ही उसने पुलिस को बुलाने कहा। पुलिस के वहां पहुंचने के बाद वृद्ध ने दरवाजा खोला। पुलिस ने हत्या के आरोपित वृद्ध को हिरासत में लेकर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस वृद्ध से हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है। बेटा कृष्ण कुमार यादव ड्राइवर है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज है पितृ पक्ष का छठा दिन, जानें शुभ मुहूर्त और पढ़ें पंचांग

bbc_live

भिलाई में CBI का छापा ! जानें केंद्रीय एजेंसी ने किस 550 करोड़ के भ्रष्टाचार मामले में की है कार्रवाई

bbc_live

पैरा ओलंपिक में प्राची यादव ,पूजा ओझा और कपिल परमार ने जीते पदक, तीनों को मध्यप्रदेश सरकार देगी 1 -1 करोड़

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!