15.8 C
New York
September 30, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराजनीतिराष्ट्रीय

अमित शाह का खड़गे पर तीखा पलटवार : बोले – ‘आपकी लंबी उम्र की दुआ करता हूं, लेकिन ये घटियापन है’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हाल ही में जम्मू के कठुआ में एक भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा। भाषण देते समय खड़गे की तबीयत खराब हो गई और वे मंच पर ही गिर पड़े, हालांकि वे फिर से खड़े हो गए और प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते रहे। उनके बयानों के जवाब में गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार किया है।

कांग्रेस नेताओं के मन में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफ़रत और डर है

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि, कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने भाषण में ऐसी बातें कहीं जो उनके नेताओं और पार्टी की टिप्पणियों से भी ज़्यादा अपमानजनक और शर्मनाक हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को निजी स्वास्थ्य के मामले में अनावश्यक रूप से घसीटकर अपनी कटुता प्रदर्शित की और कहा कि, जब तक वे प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से हटा नहीं देते, तब तक वे चैन से नहीं बैठेंगे। इस भाषण से पता चलता है कि कांग्रेस नेताओं के मन में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफ़रत और डर है, क्योंकि वे हर समय उन्हीं के बारे में सोचते रहते हैं।

शाह बोले – ‘खरगे जी आप विकसित भारत के साक्षी बनेंगे’

शाह ने आगे कहा कि, वह और प्रधानमंत्री मोदी दोनों खड़गे जी की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह कई वर्षों तक जीवित रहेंगे और वर्ष 2047 तक विकसित भारत के साक्षी बनेंगे।

Related posts

भारत ने चीन की बढ़ाईं धड़कनें: लद्दाख में बनेगी दुनिया की सबसे ऊंची सुरंग, जानें कितनी ऊंचाई पर होगा निर्माण

bbc_live

Aaj Ka Panchang : शुभ काल में शुरू करेंगे कोई कार्य तो शत प्रतिशत होगा लाभ, जानिए क्या है आज का शुभ और अशुभ काल?

bbc_live

BREAKING NEWS : छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!