19.7 C
New York
October 4, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरमनोरंजनराष्ट्रीय

क्या क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस ने दी पहली बार इस रिश्ते की ओर इशारा

मुंबई। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। यह अभिनेत्री अक्सर अपने प्रोफेशनल जीवन से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके डेटिंग रिलेशनशिप की अफ़वाहें उड़ रही हैं। हाल ही में एक नए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इन अटकलों पर सफाई दी है।

क्या उर्वशी गुपचुप तरीके से ऋषभ पंत को डेट कर रही?

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर किसी खास आरपी के बारे में चर्चा करती रहती हैं। इससे नेटिज़न्स को यह विश्वास हो गया है कि अभिनेत्री क्रिकेटर ऋषभ पंत का जिक्र कर रही हैं। कई लोगों का अनुमान है कि उर्वशी गुपचुप तरीके से क्रिकेटर को डेट कर रही हैं। वहीं हाल ही में उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर बात की। अभिनेत्री ने इन सभी अटकलों का खंडन किया है।उन्होंने बताया कि, ये मीम्स गलत जानकारी पर आधारित हैं और इनका उनके दैनिक जीवन पर असर पड़ा हैं।

उर्वशी ने ऋषभ और अपने रिश्ते को लेकर थोड़ी चुप्पी 

उर्वशी ने कहा, “आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे जोड़ने वाली चल रही अफवाहों के बारे में, मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि ये मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हूं। मेरा ध्यान मेरे करियर और उस काम पर रहता है, जिसे लेकर मैं भावुक हूं।”

उर्वशी ने आगे कहा, “ऐसे मामलों को पारदर्शिता के साथ संबोधित करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना आवश्यक है। मुझे समझ में नहीं आता कि मीम कंटेंट वाले पेज इतने उत्साहित क्यों हो जाते हैं।”

बता दें कि, उर्वशी के ऋषभ पंत को डेट करने की अफवाहें अभिनेत्री द्वारा दिए गए एक बयान के बाद शुरू हुईं। 2022 की एक पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया कि “आरपी” ने उन्हें घंटों इंतजार करवाया। इसके बाद, नेटिज़ेंस ने इसे तुरंत ऋषभ पंत से जोड़ दिया। हालांकि, क्रिकेटर लगातार इस मामले पर चुप रहे हैं। वहीं जब भारतीय टीम खेल रही थी, तब उर्वशी कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर नज़र आईं। इसके अलावा, कई मौकों पर उर्वशी ने दिल दहला देने वाले मैसेज पोस्ट किए, जिससे इन अफवाहों को और हवा मिली। हालांकि, बाद में उर्वशी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अपने को-एक्टर राम पोथिनेनी का ज़िक्र किया था।

Related posts

रामानुजगंज के दो गांवों में हाथियों के दलों ने मचाया उत्पात , ग्रामीण को कुचलकर मार डाला,फसलों को किया बर्बाद

bbc_live

मां के साथ गई बेटी की नदी में डूबने से मौत, एमपी में मिला शव

bbc_live

श्रीदेवी की मौत को ‘हत्या’ बताने वाली यूट्यूबर दीप्ति के खिलाफ CBI की चार्जशीट, PM-रक्षा मंत्री के दिखाए थे फर्जी लेटर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!