8 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्म

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन इन राशि वालों के लिए खुलेंगे भाग्य के दरवाजे, मिलेगी सफलता, जानें कैसा बितेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal: आज, 10 अक्टूबर 2024, चंद्रमा का गोचर पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र से धनु राशि में हो रहा है. इस दिन मंगल ग्रह की दृष्टि चंद्रमा पर पड़ेगी, जिससे कई राशियों के लिए लाभदायक स्थिति बनेगी. इसके साथ ही, बुध की तुला राशि में शुक्र के साथ युति लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण कर रही है, जिससे व्यापार और निवेश के लिए दिन शुभ रहेगा. चलिए जानते हैं सभी राशिफल का दिन कैसे बितेगा.

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपको व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा और यात्रा भी करनी पड़ेगी. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे और दूर के रिश्तेदारों से खुशखबरी मिलेगी.

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. आपको पारिवारिक जीवन में खुशियां मिलेंगी और ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा. कुछ लंबित कार्यों को पूरा करने से अधिकारियों से सराहना मिलेगी.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज सेहत का ख्याल रखना जरूरी है. सुस्ती महसूस कर सकते हैं, लेकिन शाम को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. छात्र शिक्षा में गंभीर रहेंगे जिसका फायदा उनको मिलेगा.

कर्क

कर्क राशि के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सामाजिक कार्यों में भाग लें और परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएं. बच्चों के भविष्य के लिए निवेश कर सकते हैं. परिवार में शांति बनी रहेगी.

सिंह

सिंह राशि वालों को आज काम में सफलता मिलेगी, लेकिन जोखिम वाले निवेश से बचना चाहिए. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग का अवसर मिलेगा लेकिन पिता के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा. जोखिम वाले निवेश से बचें. आज नौकरी में दबाव कम बना रहेगा.

कन्या

कन्या राशि के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा. व्यापार में लाभ होगा और बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. माता से विशेष सहयोग प्राप्त होगा. बिजनेस में आपको अच्छी डील मिल सकती है.

तुला

तुला राशि के लिए आज मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.  काम में सतर्कता बरतें और धार्मिक कार्यों में रुचि दिखाएं. आज के दिन आप धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में प्रेम और तालमेल बना रहेगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा. सामाजिक और राजनीतिक प्रभाव में वृद्धि होगी. शाम का समय मनोरंजन में बिताएं. आज के दिन लंबे समय तक रुका हुआ पैसा मिलेगा और धर्म कर्म में भाग लेंगे.

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन उत्साहपूर्ण रहेगा. परिवार के साथ खुशियां साझा करें. आज के दिन बड़े भाई से आपको फायदा मिलेगा. बच्चों को सेहत से जुड़ी समस्या हो सकती है इसलिए उनका ख्याल रखें.

मकर

मकर राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. संतान से अच्छी खबर मिलेगी और यात्रा का भी योग है. आज के दिन जीवनसाथी आपके लिए गिफ्ट ला सकते हैं इससे आपके बीच रिश्ता गहरा होगा.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए आज कमाई में इजाफा होगा. लव लाइफ में नये उपहार देने का मौका मिलेगा. आज के दिन काम का दबाव ज्यादा रहेगा. कारोबारी लोगों आज के दिन व्यस्त रहेंगे. इसके साथ उन्हें कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

मीन

मीन राशि के जातकों को आज परिवार के साथ घूमने का अवसर मिलेगा. दान-पुण्य में भाग लेने से खुशी मिलेगी. बच्चों के साथ तालमेल बना रहेगा. पड़ोसियों के व्यवहार से आप खुशी मिल सकती है.

Related posts

IPS Transfer : भोजराज पटेल बनाए गए मुंगेली के एसपी, गिरिजा शंकर बने पुलिस मुख्यालय के उप पुलिस महानिरीक्षक

bbc_live

MLA देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस का ‘हल्लाबोल’ प्लान तैयार : 22 को सभी जिलों में प्रेस कांफ्रेंस, 23 को राजभवन मार्च, 24 को प्रदेश भर में प्रदर्शन

bbc_live

Aaj ka Panchang : भाद्रपद मास के पहले दिन बन रहा है त्रिपुष्कर योग, नोट करें दिन के शुभ-अशुभ मुहूर्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!