14.1 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEधर्मराष्ट्रीय

Aaj Ka Rashifal : कर्क, वृश्चिक समेत 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार, 17 अक्टूबर को सर्वार्थ सिद्धि योग के चलते कुछ राशियों के लिए यह दिन अत्यंत शुभ साबित होने वाला है. भगवान विष्णु की कृपा से कर्क, वृश्चिक समेत 5 राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे कारोबार में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे. आज के दिन धन कमाने के बेहतर मौका मिलेगा. इसके साथ काम में सम्मान मिलेगा. आइए जानते हैं कैसा बीतेगा सभी राशियों का दिन.

मेष राशि के लोग करियर में लाभ और सकारात्मक बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं. आपका काम सभी को प्रभावित करेगा और आप दूसरों को प्रेरित करेंगे. हालांकि, कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है.

वृष

भाग्य वृष राशि वालों का साथ देगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा और दिन के अंत तक शुभ समाचार भी मिल सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए यह दिन लाभदायक रहेगा. पिता या बॉस से समर्थन प्राप्त होगा, जो आपके करियर को नई दिशा देग.  शाम में वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए धन और संपत्ति के योग बन रहे हैं. आपके व्यावसायिक प्रयास सफल होंगे और आप अपने क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ाएंगे.

सिंह

सिंह राशि के लोग सभी कार्यों में आशातीत सफलता प्राप्त करेंगे. पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने का समय भी आएगा, जिससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कन्या

कन्या राशि के लोग अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति के नए रास्ते खोजेंगे. दाम्पत्य जीवन में भी सुखद बदलाव आएंगे और आप सामाजिक रूप से सम्मानित होंगे.

तुला

तुला राशि के लोग शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे. नए आय के स्रोत खुलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों का दिन शुभ रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और प्रियजनों से मुलाकात होगी. संयम से बात करें, अन्यथा विवाद हो सकता है.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा रहेगा. खर्च बढ़ सकता है, लेकिन कचहरी के मामलों में विजय आपकी होगी.

मकर

मकर राशि के लोग आज लाभ की उम्मीद कर सकते हैं. व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है, जिससे आपकी स्थिति में सुधार होगा.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन खर्च से भरा रहेगा. संपत्ति के लेन-देन में सावधानी बरतें और परिवार के साथ समय बिताएं.

मीन

मीन राशि के लोग आज खुशहाल समय बिताएंगे. यात्रा के अवसर मिलेंगे और व्यवसाय में प्रगति से खुशी होगी. माता-पिता की सलाह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी.

Related posts

भीषण गर्मी के बीच मजदूरों के लिए अच्छी खबर, अब दोपहर 12 से 3 बजे तक काम से मिलेगी छुट्टी, आदेश जारी…

bbc_live

सीएम हाउस में 29 अगस्त को होने वाला जनदर्शन स्थगित

bbc_live

मौलाना तौकीर रजा के बिगड़े बोल, कहा- ‘हम पर कोई हमलावर होता है तो जान से मार देंगे’

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!