12.7 C
New York
October 28, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़राज्य

राजनांदगांव: सड़क किनारे पेशाब के लिए रुकना पड़ा महंगा, कलेक्शन कर लौट रहे व्यापारी के मुनीम से बाइक सवारों ने लूटे 8 लाख रुपए

राजनांदगांव। दुकानदारों से रुपए कलेक्शन कर लौट रहे थोक व्यापारी के मुनीम से 7 लाख 88 हजार रुपए की लूट हो गई। वारदात खैरागढ़- राजनांदगांव रोड में कलकसा चौक के पास हुई है। घटना को तीन बाइक सवार युवकों ने अंजाम दिया है। शिकायत के बाद ठेलकाडीह पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सड़क किनारे पेशाब के लिए रुकना पड़ा महंगा

घटना शुक्रवार शाम करीब 6 बजे की है। राजनांदगांव के गंज चौक में मौजूद आयुष बिल्डिंग सप्लायर फर्म का मुनीम झुमर सिंह देवांगन दुकानदारों से रुपए वसूली के लिए कवर्धा जिले तक गए हुए थे। शाम करीब 6 बजे वह अपनी बाइक से वापस राजनांदगांव लौट रहे थे। झुमर सिंह के मुताबिक कलकसा चौक के पास वे पेशाब के लिए रुके। वापस गाड़ी चालू करने के दौरान बाइक सवार तीन युवक उनके पास पहुंचे। एक युवक ने पहले माचिस मांगी। लेकिन जब उन्होंने माचिस नहीं होने की बात कही तो उनसे मारपीट शुरू कर दी। उनका फोन भी छीन लिया। इसी दौरान आरोपियों ने बाइक की टंकी पर मिरर में फंसाकर रखे गए बैग को छीन लिया और तीनों मौके से भाग निकले। झुमर सिंह ने बताया कि उसी बैग में कलेक्शन के 7 लाख 88 हजार रुपए मौजूद थे।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

लूट की शिकायत के बाद ठेलकाडीह पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शनिवार को गंडई से लेकर खैरागढ़ और फिर कलकसा चौक तक के हिस्सों में लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। पुलिस ने आरोपियों के कुछ सुराग मिलने की जानकारी दी है। वारदात के बाद आरोपी वापस खैरागढ़ की दिशा में भागे हैं। वहीं घुमका इलाके में भी लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

रैकी के बाद वारदात करने की आशंका

पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने पहले मुनीम झुमर देवांगन की रैकी की है। लंबे समय तक रैकी करने के बाद पूरी योजना के साथ वारदात को अंजाम दिया गया है। यही वजह से लूट के लिए सुनसान हिस्से से लेकर भागने के रास्तों का चयन आरोपियों ने पहले ही कर रखा था। ठेलकाडीह पुलिस ने बताया कि सभी हिस्सों में जांच जारी है। विशेष टीम भी लगी हुई है। जल्द आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Related posts

बलौदाबाजार हिंसा के मामले में विधायक देवेन्द्र यादव की न्यायिक रिमांड 4 नवंबर तक बढ़ी

bbc_live

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा -कांग्रेसी हमेशा से राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है

bbc_live

केदारनाथ में बचाव कार्य पूरा, यात्रा के लिए आज से शुरू होगी हेलिकॉप्टर सेवा, किराए में मिलेगी 25% की छूट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!