16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पंखे से लटका मिला शव…सिंगर मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नई दिल्‍ली  / म्यूजिक इंडस्ट्री  से चौंका देने वाली खबर आई है. सिंगर विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत  को अपने सुल्तानपुर स्थित घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया. पुलिस के मुताबिक, 13 फरवरी को मल्लिका राजपूत का शव उनके घर के कमरे के पंखे से लटका पाया गया. बेटी की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचायत नामा भर कर शव को पोस्टमार्टम में भिजवाया. मल्लिका राजपूत की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि ‘हम लोग लेटे हुए थे. पता नहीं चला. पहले दरवाजा बंद की हुई थी. उसके बाद दरवाजा खोलकर चिपका दी और लाइट जल रही थी. हम तीन चक्कर लगाए दरवाजा नहीं खोले. आखिर में लौटे और खिड़की से झांके तो देखे खड़ी है. दरवाजे में हम टक्कर मारे तो देखे बिटिया हमारी लटकी थी. हम अपने पति को बुलाए लड़कों को बुलाए लेकिन जान जा चुकी थी. कोई ऐसी बात नहीं थी. हमसे ही थोड़ी बहुत बात हुई थी. वो बराबर होता रहता था.’ असल में मल्लिका राजपूत की मौत कैसे हुई ये बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ होगी.

Related posts

Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, जाने सभी फीचर्स

bbc_live

NEET PG 2024 Date: 11 अगस्त को दो पालियों में आयोजित होगी नीट पीजी परीक्षा, NBEMS ने जारी की अधिसूचना

bbc_live

चार सोने की अंगूठियां, 3 करोड़ की संपत्ति और 52 हजार कैश के मालिक हैं पीएम मोदी, हलफनामे में दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!