16.8 C
New York
September 28, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

रायपुर का सट्टा किंग जबलपुर में गिरफ्तार…ऑनलाइन सट्टे पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

भोपाल। जबलपुर पुलिस ने अपार्टमेंट में बैठकर सट्टा खिला रहे 11 आरोपियों  को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सट्टा खिलाते हुए पाया। पुलिस ने सटोरियों के पास से 67 मोबाइल फोन 5 लैपटॉप 65 एटीएम कार्ड और आर्ट बैंक पासबुक बरामद की है।

जबलपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए सटोरियों के कब्जे से बरामद गैजेट की जांच से गिरोह के महादेव सट्टा एप से कनेक्शन की आशंका जताई जा रही है पुलिस को गुरुवार को  लालपुर मार्ग स्थित सुखसागर लाइफ़स्टाइल अपार्टमेंट में कुछ लोगों द्वारा संदिग्ध गतिविधि में शामिल होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही अपार्टमेंट में छापेमारी की। जहां के अपार्टमेंट की पार्किंग से रायपुर निवासी मोहित गोलागढ़, विजय थारवानी और कारण पेसवानी मिले। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ व तलाशी मे उनके पास से मोबाइल व एटीएम बरामद हुए।

पुलिस ने जब तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने रायपुर के देवेंद्र नगर निवासी दीपेश धनवानी को इस पूरे गिरोह का सरगना बताया। दीपेश के मदन महल के शिवहरे अपार्टमेंट में रहने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत शिवहरे अपार्टमेंट में छापेमार कार्यवाही की और वहां से दीपेश सहित रायपुर के लाखे नगर निवासी रोहित बलेचा रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर निवासी रोहित कस्तूरिया बिहार के नवादा जिला निवासी दिलीप कुमार मेहता दरभंगा निवासी अमरजीत राम लाल किशोर राम झारखंड के धनबाद निवासी वीरेंद्र कुमार सिंह व राहुल कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया।

Related posts

छत्तीसगढ़ के आवासहीन लोंगो के लिए खुशखबरी ! प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित लाखों पात्र परिवारों को जल्द मिलेगा मकान

bbc_live

Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क,मकर, मीन वालों के लिए शाम तक का समय शुभ, तुला, कुंभ राशि को कष्ट संभव, गणेश जी को करें प्रणाम

bbc_live

एडल्ट स्टार सोफिया लियोन का निधन, सौतेले पिता ने की मौत की पुष्टि

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!