28 C
New York
July 4, 2024
BBC LIVE
राज्य

जीजा -साली के रिश्ते शर्मसार…साली की जवानी देख, मचल उठा जीजा का मन…फिर जो हुआ…

 गरियाबंद। जिले से जीजा -साली के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने आरोपी जीजा को लेकर जो खुलासे किए हैं काफी चौकाने वाले हैं।

बता दें कि कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ जीजा ने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया है। पीड़िता ने पुलिस की शिकायत में बताया कि जीजा उसे अक्सर कॉलेज छोड़ने जाता था। 1 जनवरी 2024 को नए साल में घुमाने ले जाने के बहाने आरोपी पुरुषोत्तम जगत ने रेप किया। बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। जिसके बाद लगातार डराकर वारदात को अंजाम देता रहा। फरवरी माह में राजिम मेला ले गया, फिर उसके बाद ओड़िशा ले जाकर किराए के मकान में 24 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। घर लौटने पर पीड़िता ने अपनाने के लिए बोला तो जीजा ने साफ इंकार कर दिया। पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई। जिसके बाद मामले में लिखित शिकायत किया।

थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि पीड़िता के शिकायत के बाद आरोपी पुरुषोत्तम जगत के खिलाफ आईपीसी 376,506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Related posts

इस दिन फिर छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, महासमुंद और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे प्रचार

bbc_live

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के भाषण वीडियो को एडिट कर किया वायरल..भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने दर्ज कराई FIR..

bbc_live

जारी हुआ आदेश : CG हाईकोर्ट में 13 मई से ग्रीष्मकालीन अवकाश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!