16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG : चार लड़कों ने तीन नाबालिग लड़कियों से किया गैंगरेप…इस हालत में छोड़कर हुए फरार

 जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर से गैंगरेप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। घूमने गई तीन नाबालिग लड़कियों से चार लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने पहले नाबालिगों को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर मैनपाट में गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों लड़कियों को बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव थाना क्षेत्र की तीन नाबालिग लड़कियों को उनके परिचित लड़कों ने घूमने जाने की बात कहकर मैनपाट ले गए। यहां पर लड़कों ने पहले तो लड़कियों को कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही नाबालिग लड़कियां बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपियों ने तीनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपी तीनों लड़कियों को मदहोशी की हालत में पत्थलगांव बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। जैसे तैसे तीनों लड़कियों ने घटना के संबंध में परिजनों को सूचित किया और इसकी रिपोर्ट पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई।

जशपुर एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और चार आरोपियों को पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपियों में दो बालिग और दो नाबालिग है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मैनपाट में दुष्कर्म करने के बाद लड़कियों को एक होटल ले गए थे। यहां पर भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल जशपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

शिक्षक ने मांगी माफी: महिला प्रधान पाठक के सामने शराब पीते VIDEO हुआ था VIRAL

bbc_live

CG BREAKING : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस ने की विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति…देखें लिस्ट

bbc_live

CG Politics: इस दिन छत्तीसगढ़ आ सकती हैं प्रियंका गांधी…राजनांदगांव में आमसभा की तैयारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!