BBC LIVE
राज्य

मकान में वृद्ध महिला की जिंदा जलकर मौत, पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल से कर रही जांच

 रायपुर। राजधानी रायपुर के खरोरा क्षेत्र से खौफनाक मामला सामने आया है. यहां स्थित एक मकान में महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त 65 वर्षीय महिला घर पर अकेली थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. हालांकि ये घटना संदेहास्पद है, मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, खरोरा थाना क्षेत्र के बाना गांव में एक घर में सो रही 65 वर्षीय महिला अपने बिस्तर पर जिंदा जल गई और उसकी मौत हो गई. बीते बुधवार की रात 9 बजे घटना की पुलिस को सूचना मिली कि बाना गांव में एक घर से धुआं उठ रही है. जिसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. वहीं घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जब पुलिस ने लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया कि घर के अंदर महिला की आग में जलकर मौत हो गई है. जिसके बाद पोलइ घर के अंदर घुसी जहां देखा तो 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला बिशबाशा बाई साहू की अधजली लाश बिस्तर से गिरकर फर्श पर पड़ी हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले में यह भी पता चला है कि मृतिका महिला का बेटा टीकाराम साहू घटना वाले दिन सुबह दूसरे गांव चला गया था. उसकी मां घर में अकेली थी. मामला हत्या का है या हादसा है इसपर दोनों एंगल से जांच की जा रही है. इस केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से भी मदद ली जा रही है.

Related posts

पानी के बहाने शराब की होम डिलीवरी का अनोखा तरीका देख पुलिस भी हैरान, वाटर कूलर में छिपाई 9 पेटियां जब्त

bbcliveadmin

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ने लगे हैं कोरोना मरीज, दुर्ग और रायपुर में सबसे ज्यादा मिल रहे केस

bbc_live

डॉ. यूएस पैकरा बने डीएमई, सौंपा गया अधिष्ठाता के साथ अतिरिक्त प्रभार ,देखें आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!